India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iphone 16 से पहले लीक हुई 16 PRO की डिटेल्स, जानें क्या होगा बदलाव

10:10 AM Sep 08, 2024 IST
Advertisement

iphone 16: लोगों को iphone 16 का बेसब्री से इंतेजार है। जो 9 सितंबर को लॉन्च होंगे। नया iphone खरीदना हो या न हो, लेकिन इंतजार सभी को रहता है। हर कोई ये देखना चाहता है कि इस बार नए ऐपल में क्या खास है। तो बता दें कि लॉन्चिंग का समय नजदीक है और उससे पहले नए फोन के कैमरे की डिटेल लीक हो गई है।

16 PRO की डिटेल्स

Apple के नए iphone का इंतज़ार बस खत्म होने वाला है। 9 सितंबर को होने वाले ‘it’s Glowtime’ इवेंट में आईफोन 16, 16 प्लस, 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स की पेश किया जा सकता है। फोन को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है, और अब इन फोन की एक खास जानकारी भी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल iPhone 16 और iPhone 16 Plus में पिछले मॉडल की तरह डुअल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। हालांकि इस बार के कैमरा पहले के मुकाबले कुछ अपग्रेड के साथ आएंगे। इसका प्राइमरी कैमरा 1x और 2x जूम के साथ 48-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस के साथ आ सकता है। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आ सकता है, जो कि 0.5x ज़ूम के साथ पेश किया जाएगा।

सीरीज़ के महंगे मॉडल के कैमरे?

आने वाले ऐपल iPhone 16 Pro और Pro Max मॉडल के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि ये पहले के मुकाबले ज्यादा बड़े बदलाव के साथ आएंगे। हालांकि माना जा रहा है कि इस बार में डिजाइन में कोई बड़ा चेंज नहीं रहेगा। 16 प्रो सीरीज़ में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल के साथ अल्ट्रा-वाइड लेंस हो सकता है।

इसके अलावा प्रो मॉडल कैमरे के साथ पिक्सल बीनिंग टेक्नोलॉजी मिल सकती है। अगर आप लोग लाइट में फोटोग्राफी करते हैं तो प्रो मॉडल में आराम से क्वाड पिक्सल मोड और फुल रेजोलूशन के बीच स्विच करके बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा अफवाह ये भी है कि इनमें 48-मेगापिक्सल ProRAW कैमरा शामिल किया जाएगा, जो प्रोफेशनल यूज़र्स के लिए बड़े काम की चीज़ होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article