India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iPhone 16 जैसा हो सकता है Apple iPhone SE 4 का बैक कवर डिज़ाइन

09:37 AM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

iPhone SE 4: आने वाले Apple iPhone SE 4 को लेकर अटकलें तेज़ हो गई हैं, क्योंकि नई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इसका रियर कवर डिज़ाइन iPhone 16 जैसा हो सकता है, जो कि बेस iPhone 14 चेसिस से जुड़ी पिछली उम्मीदों से अलग है।

iPhone 16 जैसा होगा बैक कवर डिज़ाइन

Apple कंपनी हर समय आपने ग्राहको के लिए कई मॉडल  निकालता रहता है। Apple एकज काफी फेमस कंपनी है। इसके सभी गैजेट्स लोगों के दिल पर छाए रहते हैं। अभी Apple का iPhone 16 के लॉन्च होने की काफी खबरे आ रही हैं। वहीं iPhone SE 4 में काफी चर्चा में बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक GSM Arena द्वारा प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार, iPhone SE 4 का बैक कवर कथित तौर पर मानक iPhone 16 के समान है। इस समानता का अर्थ है कि रियर पैनल के आधार पर दोनों स्मार्टफ़ोन के बीच अंतर करना उपभोक्ताओं के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।



iPhone SE 4 में है धांसू कैमरा

रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone SE 4 पर रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बारे में विवरण अभी भी अज्ञात है, लेकिन डिवाइस के लीक हुए रेंडर और डमी इमेज से संकेत मिलता है कि इसमें नॉच डिस्प्ले और सिंगल रियर कैमरा होगा। इसके विपरीत, iPhone 16 के बारे में लीक से पता चलता है कि इसमें लंबवत संरेखित दोहरे कैमरे हैं, जो संभवतः iPhone SE 4 के कैमरा सेटअप को भी प्रभावित कर सकते हैं।

सितंबर में लॉन्च होगा iPhone 16

उद्योग के अंदरूनी सूत्रों का अनुमान है कि iPhone 16 सितंबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा, जबकि iPhone SE 4 अगले साल मार्च के आसपास रिलीज़ होने का अनुमान है। ये समयसीमाएँ Apple के अपने फ्लैगशिप और मिड-रेंज स्मार्टफोन ऑफ़रिंग के पारंपरिक लॉन्च पैटर्न के साथ संरेखित हैं। Apple के उत्साही और तकनीकी विश्लेषक iPhone SE 4 और iPhone 16 दोनों के विनिर्देशों और विशेषताओं के बारे में Apple की ओर से आगे के घटनाक्रम और आधिकारिक घोषणाओं का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। (ANI)

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article