India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iQOO 12 Desert Red: भारत में लॉन्च हुआ iQOO का स्पेशल एडिशन

10:46 AM Apr 03, 2024 IST
Advertisement

iQOO 12 Desert Red: iQOO ने हाल ही में कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी भारत में अपनी चौथी सालगिरह मनाने जा रही है। इस मौके पर कंपनी iQOO 12 Anniversary Edition लॉन्च हो चुका है। दरअसल iQOO 12 फोन भारत में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। लेकिन अब फोन को एक नए कलर में लाया गया है। iQOO 12 Desert Red की पहली सेल 9 अप्रैल को होगी। आइए इल बारे में जानते हैं।

Desert Red नाम से आया स्पेशल एडिशन

iQOO ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक नया पोस्ट शेयर किया है। कंपनी ने इस लेटेस्ट पोस्ट के साथ जानकारी दी है कि iQOO 12 Anniversary Edition के कलर को iQOO 12 Desert Red नाम दिया गया है। हालांकि, भारत से पहले इस फोन का यह खास कलर वीगन लेदर फिनिश के साथ चीन में पेश किया जा चुका है।

स्पेशल एडिशन की खरीदारी

iQOO 12 के दूसरे फोन जैसे ही फीचर्स के साथ लाया गया है। कंपनी जानकारी दे चुकी है कि इस स्पेशल एडिशन की खरीदारी 9 अप्रैल से सेल के साथ की जा सकेगी। दरअसल, कंपनी ने इस फोन को भारत में बीते साल के आखिरी महीने दिसंबर में लॉन्च किया था। इस बार भी स्पेशल एडिशन इन्हीं स्पेक्स के साथ लाया गया है।

iQOO 12 Anniversary Edition की कीमत

कीमत की बात करें तो फोन को 52,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि, इस फोन को बैंक ऑफर के साथ 3000 रुपये के डिस्काउंट पर 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

iQOO 12 Anniversary Edition के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article