India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IQOO 13 जल्द होगा लॉन्च, दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगा AI फीचर

08:47 PM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

IQOO 13: आईक्यूओओ जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ते में AI जैसे फीचर उपलब्ध कराएगा। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम IQOO 13 है। आईक्यूओओ के यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

IQOO लॉन्च करेगा अपना सबसे दमदार फोन

iQOO 13 India Launch Date: आईक्यूओओ अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले इसके कई डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिसमें इसका डिजाइन और डिस्प्ले शामिल है। अब लेटेस्ट अपडेट में इसकी संभावित तारीख सामने आई है। SmartPrix की रिपोर्ट के अनुसार 5 दिसंबर को आईक्यूओओ अपना नया स्मार्टफोन iQOO 13 लॉन्च करेगा। यह हैंडसेट क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट को सपोर्ट करेगा।

IQOO 13 का Specifications

iQOO 13 में 6.7-इंच की 2K AMOLED फ्लैट डिस्प्ले आ सकती है, साथ ही इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिल सकता है। आईक्यूओओ 13 में स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिप होने की उम्मीद है, जो 16 जीबी तक रैम और 512 जीबी के साथ आएगा। इसने गीकबेंच टेस्ट में गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के ओवरक्लॉक्ड 8 एलीट चिप से बेहतर प्रदर्शन किया है। स्मार्टफोन में 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का 2K एमोलेड फ्लैट डिस्प्ले है।

कैमरा

सॉफ्टवेयर की बात करें तो आईक्यूओओ 13 के एंड्रॉइड 15-बेस्ड OriginOS 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 50MP का 2x टेलीफोटो सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह सेटअप आईक्यूओओ 12 से थोड़ा अलग है।

बैटरी

डिवाइस की अन्य फीचर्स में अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 100W चार्जिंग के साथ 6,100 एमएएच की बैटरी, मेटल मिडिल फ्रेम, हेलो लाइट स्ट्रिप और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग शामिल है।

IQOO 13 की कीमत

आईक्यूओओ(IQOO)  13 में हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और बड़ी बैटरी जैसे कई जरूरी अपग्रेड हैं। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में स्मार्टफोन 55 हजार रुपये से शुरू हो सकता है।

कब होगा लॉन्च?

IQOO 13 की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक iQOO 13 भारत में 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article