India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tecno ने लॉन्च किया अपना धांसू मॉडल, जानें इसकी खासीयत

10:38 AM Oct 12, 2024 IST
Advertisement

Tecno: Tecno का नया स्मार्टफोन Tecno Spark 30C लॉन्च हो चुका है। फोन में 48MP का कैमरा सेंसर मिलता है। साथ ही 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। फोन 8,999 रुपये के प्राइस प्वाइंट में आता है। इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Tecno Spark 30C लॉन्च

Tecno ने अपनी Camon सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जोड़ा है। कंपनी ग्लोबल मार्केट के लिए Tecno Camon 30S को लेकर आई है। फिलहाल फोन कुछ चुनिंदा मार्केट में ही अवेलेबल है। लेकिन आने वाले दिनों में इसे भारत समेत दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में पावर के लिए 5,000 mAh बैटरी और 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट जैसी खूबियां दी गई हैं। आइए, इसके इसके पूरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

जानें इसकी कीमत और अवेलिबिलिटी

Tecno Camon 30S अभी पाकिस्तान में उपलब्ध करवाया गया है। फोन को ब्लू, नेबुला वायलेट, सेलेस्टियल ब्लैक और डॉन गोल्ड जैसे चार कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद सकते हैं। इसकी कीमत पाकिस्तान में PKR 59,999 यानी लगभग 18,000 रुपये रखी गई है। फोन 6GB 128GB और 8GB 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया गया है। इस हिसाब से इसमें 16 जीबी रैम हो जाती है।

Tecno Camon 30S: स्पेसिफिकेशन

भारत में कितनी होगी कीमत

जैसा कि बताया फोन पाकिस्तान में PKR 59,999 यानी लगभग 18,000 रुपये में आया है। ऐसे में भारत में भी फोन का प्राइस इसके आसपास ही रह सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते 

Advertisement
Next Article