India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है iQOO का नया फोन

09:39 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

iQOO Smartphone: iQOO के स्मार्टफोन एक के बाद एक लॉन्च हो रहे हैं. हाल ही में भारत में iQOO Z9 Lite को लॉन्च किया गया था। इसके बाद अब iQOO Z9s सीरीज की लॉन्चिंग की भी तैयारी चल रही है।

भाकत में आएगा iQOO Z9S सीरीज

iQOO भारत में अपने स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करने के लिए कमर कस रहा है, जिसके अगस्त में लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। GSM Arena द्वारा पुष्टि की गई यह घोषणा हाल ही में iQOO Z9 Lite के अनावरण के बाद की गई है, जो Z-सीरीज लाइनअप में एक और नए उत्पाद के आने की संभावना को दर्शाता है।

कई नए फीचर्स के साथ आएगा iQOO Z9S

iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने एक टीज़र इमेज के ज़रिए iQOO Z9S सीरीज़ के आने की जानकारी दी, जिसके साथ कैप्शन लिखा था, "इंतज़ार खत्म हुआ! पूरी तरह से लोडेड 'Z' वाइब के लिए खुद को तैयार करें।" हालाँकि मार्या ने "S" वर्शन के बारे में कोई विशेष जानकारी देने से परहेज़ किया, लेकिन टीज़र इमेज अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में महत्वपूर्ण वृद्धि का संकेत देती है।

iQOO Z9S की खासीयत

GSM एरिना के अनुसार, पिछले Z9 मॉडल के विपरीत, जिसमें मुख्य रूप से दोहरे कैमरे वाले कॉन्फ़िगरेशन थे - आम तौर पर 50 2MP - Z9S अपने विशिष्ट कैमरा मॉड्यूल में तीन लेंस शामिल करेगा। इसके अतिरिक्त, ट्रिपल कैमरों के साथ एक रिंग LED फ़्लैश होने की उम्मीद है, जो इस सीरीज़ के लिए एक नई विशेषता को चिह्नित करता है। iQOO Z9S में संभावित प्रदर्शन वृद्धि की ओर संकेत करते हुए, मरिया ने इसे "मेगा टास्कर्स के लिए पूरी तरह से लोडेड" बताया।

 

Z9 लाइनअप में पिछले पुनरावृत्तियों ने डाइमेंशन और स्नैपड्रैगन चिपसेट के संयोजन का उपयोग किया है। जबकि Z9S को पावर देने वाले चिपसेट के बारे में विवरण अभी तक नहीं बताया गया है, उद्योग के पर्यवेक्षकों को आधुनिक मोबाइल कार्यों की मांगों को पूरा करने के लिए अपग्रेड की उम्मीद है, GSM एरिना के अनुसार। फिलहाल भारत में उपलब्ध iQOO Z9 में डाइमेंशन 7200 चिपसेट, 6.67 इंच का 120Hz FHD डिस्प्ले और रियर इमेजिंग के लिए 50 2MP का डुअल कैमरा सेटअप है, जो 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी है जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। iQOO Z9S सीरीज़ के लॉन्च के लिए उत्सुकता बढ़ने के साथ ही उपभोक्ता भारतीय बाज़ार में इसके स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में और जानकारी का इंतज़ार कर रहे हैं।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article