India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iQoo Z9x 5G : बजट फ्रेंडली फोन हुआ लॉन्च, जाने क्या है इसके फीचर्स

09:30 AM May 17, 2024 IST
iQoo Z9x 5G
Advertisement

iQoo Z9x 5G : अगर आप भी अच्छे स्मार्टफोन के शौकिन है लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे है फोन तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल आईकू एक बजट फ्रेंडली फोन (iQoo Z9x 5G) लेकर आया है। इस फोन की कीमत 15 हजार रूपये है। वहीं फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के अलावा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी दिया गया है। आइए जानते हैं क्या है इस फोन (iQoo Z9x 5G) के फीचर्स और कब से शुरू होगी सेल ?

 Highlights

मिलेंगी 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले

iQoo Z9x 5G

बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन तलाश रहे ग्राहकों के लिए आईकू ने नया स्मार्टफोन iQoo Z9x 5G को लॉन्च कर दिया है। 5 जी श्रेणी में ने वाला इस फोन  (iQoo Z9x 5G) की अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन (iQoo Z9x 5G) में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले भी मिलेगी

जानें क्या है फोन की खासियत

iQoo Z9x 5G

एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड iQoo Z9x 5G  फोन को फ्रंट टच ओएस 14 का सपोर्ट मिलता है। वहीं बात करें स्पीड और मल्टीटास्किंग की तो इस फोन में (iQoo Z9x 5G) स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। अब आते है हम फोन के उस फीचर्स पर जिसकी जांच आप फोन खरीदने वक्त सबसे ज्यादा करते है यानि कि फोन की बैटरी। iQoo Z9x 5G  फोन में 44 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। वैसे तो किसी भी फोन में 8 जीबी तक रैम मिलती है, लेकिन 8 जीबी वर्चुअल रैम की मदद से रैम को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कब शुरू होगी फोन की बिक्री

iQoo Z9x 5G

उपलब्धता की बात करें तो इस फोन (iQoo Z9x 5G) की बिक्री 21 मई दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर शुरू हो जाएगी। अगर आप यह फोन लॉन्चिंग के दौरान लेते है, तो इसपर आपको 1 हजार रूपये का इंस्टेंट डिस्कांट मिलेगा। हालांकि ये ऑफर SBI या ICICI बैंक कार्ड के जरिए फोन खरीदने वाले ग्राहक को ही केवल मिलेगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article