India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Itel ColorPro 5G : बजट में मिल रहा रंग बदलने वाला स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स

09:23 AM Sep 10, 2024 IST
Advertisement

Itel ColorPro 5G :  itel ने अपने नए स्मार्टफोन, itel ColorPro 5G, के साथ बजट-फ्रेंडली सेगमेंट में कदम रखा है। ₹9,999 की कीमत में उपलब्ध यह स्मार्टफोन खासतौर पर रंग बदलने वाले बैक पैनल और फीचर-पैक डिजाइन के लिए चर्चा में है। इसके अलावा, 6.6-इंच का HD डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

डिज़ाइन और डिस्प्ले

itel ColorPro 5G का डिज़ाइन काफी आधुनिक और आकर्षक है। इसमें रंग बदलने वाला बैक पैनल लगा है, जो खासतौर पर युवाओं को लुभाने वाला है। फोन का 6.6-इंच HD डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो वीडियो और गेमिंग अनुभव को स्मूथ बनाता है। हालांकि, FHD रिज़ॉल्यूशन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन HD डिस्प्ले सामान्य उपयोग के लिए उपयुक्त है।

परफॉरमेंस

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो सामान्य उपयोग और मल्टीटास्किंग के लिए सक्षम है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ, इसे वर्चुअल रैम की मदद से 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉयड 13 पर आधारित इंटरफ़ेस यूज़र्स को सुगम अनुभव प्रदान करता है।

कैमरा

itel ColorPro 5G का कैमरा सेटअप भी प्रभावशाली है। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। यह कैमरा सेटअप इस प्राइस रेंज में अन्य स्मार्टफोनों की तुलना में बेहतर फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करता है, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी लगी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट, डुअल सिम स्लॉट, और टाइप-C पोर्ट जैसी कनेक्टिविटी सुविधाएं भी मौजूद हैं, जो इसे एक पूरी तरह से सक्षम स्मार्टफोन बनाते हैं।

अगर आप बजट में एक स्टाइलिश और फीचर-रिच स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो itel ColorPro 5G एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसके डिज़ाइन, परफॉरमेंस, और कैमरा फीचर्स इसे इस सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं। इस स्मार्टफोन के रंग बदलने वाले बैक पैनल और समग्र प्रर्दशन को देखते हुए, इसे एक अच्छे निवेश के रूप में देखा जा सकता है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article