India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

JioMotive (2023): आपकी कार को बनाएं 'स्मार्ट' और सुरक्षित'

11:19 AM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

भारत की प्रमुख दूरसंचार कंपनी Reliance Jio ने 5 नवंबर, 2023 को अपनी नई कार एक्सेसरी JioMotive (2023) लॉन्च की। यह एक प्लग-एन-प्ले ओबीडी डिवाइस है जो किसी भी कार से कनेक्ट किया जा सकता है। JioMotive (2023) में कई सुविधाएं हैं जो आपकी कार को 'स्मार्ट' बनाने में मदद करती हैं। JioMotive (2023) एक शक्तिशाली कार एक्सेसरी है जो आपकी कार को 'स्मार्ट' बनाने में मदद कर सकती है। यह रियल टाइम में कार की लोकेशन ट्रैकिंग, दुर्घटना अलर्ट, इंजन और वाहन स्वास्थ्य निगरानी, fuel efficiency में सुधार और इलेक्ट्रिक कारों के लिए चार्जिंग प्रबंधन जैसी कई सुविधाएं प्रदान करता है।


JioMotive (2023) की प्रमुख विशेषताएं:

रियल-टाइम लोकेशन ट्रैकिंग: JioMotive (2023) आपकी कार की लोकेशन को रियल-टाइम जानकारी में ट्रैक कर सकता है। इससे आप अपनी कार को कहीं भी आसानी से खोज सकते हैं।

दुर्घटना अलर्ट: JioMotive (2023) आपकी कार में किसी दुर्घटना होने पर आपको अलर्ट कर सकता है।

इंजन और वाहन स्वास्थ्य निगरानी: JioMotive (2023) आपकी कार के इंजन और अन्य वाहन efficiency की निगरानी कर सकता है। इससे आपको किसी भी संभावित समस्या का जल्द से जल्द पता चल सकता है।

fuel efficiency में सुधार: JioMotive (2023) आपकी कार की ईंधन दक्षता में सुधार करने में मदद कर सकता है।

इलेक्ट्रिक कारों के लिए चार्जिंग : JioMotive (2023) इलेक्ट्रिक कारों के लिए चार्जिंग प्रबंधन प्रदान कर सकता है। इससे आपको अपनी कार को आसानी से और कुशलता से चार्ज करने में मदद मिल सकती है।

JioMotive (2023) की कीमत और उपलब्धता: JioMotive (2023) की कीमत ₹4,999 है। इसे Jio.com, Amazon और Reliance Digital से खरीदा जा सकता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article