India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nothing Phone 2a में मिल रहा लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट

03:03 PM Mar 14, 2024 IST
Advertisement

Nothing Phone 2a: टेक कंपनी Nothing ने हाल ही में अपने पॉपुलर फोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया था। इस फोन अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहा है। इस फोन में आपको कई खास फीचर्स मिलते हैं। आपको बता दें कि नथिंग फोन 2a भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया गया था और 12 मार्च से देश में इसकी बिक्री शुरू हुई थी। अब कंपनी ने नथिंग फोन 2a यूजर्स के लिए नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। ये नया वर्जन आपके कैमरा एक्सपीरियंस और के साथ-साथ बग फिक्स भी दिया जाएगा।

क्या है नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट?

कंपनी को कहना है कि वह अपने नए डिवाइस Nothing Phone 2a के लिए नथिंगओएस 2.5.3 अपडेट ला रही है। इसके साथ कैमरा एप्लिकेशन के लिए एक शॉर्टकट विजेट पेश किया गया है। नए अपडेट में कैमरा वॉटरमार्क अब इमेज की फोकल लंबाई दिखाता है। यह बेहतर रॉ एचडीआर फोटोग्राफी इफेक्ट, कलर सैचुरेशन, सेल्फी कैमरा क्लारिटी और EIS/OIS इफेक्ट के साथ आने की बात करता है।

इसके अलावा नथिंग फोन 2a को एक नया रिकॉर्डर विजेट भी मिलता है। यह सामान्य बग फिक्स के साथ-साथ फिंगरप्रिंट अनलॉक फंक्शन से संबंधित बग फिक्स की सुविधा देता है। यह भी कहा जाता है कि इससे टचस्क्रीन अनुभव, मेमोरी उपयोग रणनीति, वाइब्रेशन इफेक्ट और चार्जिंग एडाप्टर कंपेटिबिलिटी सहित हैंडसेट में कई सुधार किए गए है।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- इसमें 6.7 इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसे 120Hz के रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है।

प्रोसेसर- इस फोन में 4nm तकनीक पर काम करने वाला Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा- केमरा की बात करें तो इसमें OIS EIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी- 5,000 mAh की बड़ी बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article