India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lava Yuva 3 : 5000mAh बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ 7 हजार रुपये से कम में उपलब्ध

07:21 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

Lava Yuva 3 : अगर आपका पुराना स्मार्टफोन खराब हो गया है और नया फोन खरीदने के लिए 10,000 रुपये तक का बजट नहीं है, तो आपके लिए खुशखबरी है। भारतीय बाजार में 7,000 रुपये से कम कीमत में एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन उपलब्ध है, जो न केवल किफायती है बल्कि शानदार फीचर्स भी पेश करता है। हम बात कर रहे हैं लावा के नए फोन Lava Yuva 3 की, जो 5000mAh बैटरी के साथ आता है।

Highlight : 

Lava Yuva 3 एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन

Lava Yuva 3 की कीमत मात्र 6,999 रुपये है, और यह तीन आकर्षक रंगों - ब्लैक, व्हाइट और लैवेंडर - में उपलब्ध है। इस फोन को लावा की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। Lava Yuva 3 एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन है जो 7,000 रुपये के अंदर आते हुए, उत्कृष्ट बैटरी लाइफ और प्रभावशाली फीचर्स प्रदान करता है। यदि आप एक किफायती और भरोसेमंद स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Lava Yuva 3 आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकता है।

जानें, Lava Yuva 3 की खासियत

Lava Yuva 3 में UNISOC T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है, जो AnTuTu 200K स्कोर प्रदान करता है। इसमें 6.5 इंच की HD पंच होल डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है और 720x1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। यह डिस्प्ले यूजर्स को शानदार विजुअल अनुभव प्रदान करती है।

रैम और स्टोरेज

इस फोन में 4GB RAM के साथ 4GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट है। स्टोरेज के मामले में, यूजर्स को 64GB और 128GB UFS 2.2 विकल्प मिलते हैं, जिससे पर्याप्त जगह मिलती है।

कैमरा

Lava Yuva 3 में 13MP AI VGA प्राइमरी कैमरा सेटअप है, जो HD वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, 5MP सेकेंडरी कैमरा और स्क्रीन फ्लैश के साथ, इस फोन में Beauty, HDR, Night, Portrait, AI, Pro, Panorama, Slow Motion, Filters, Timelapse, Intelligent Scanning, और Burst जैसे कई कैमरा फीचर्स उपलब्ध हैं।

बैटरी और चार्जिंग

इस स्मार्टफोन की 5000mAh Li-Polymer बैटरी दिनभर की बैटरी लाइफ सुनिश्चित करती है। बॉक्स में 18W चार्जर शामिल है, जिससे आप तेजी से चार्जिंग का लाभ उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article