India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

धमाकेदार ऑफर! 6,499 रुपये में लॉन्च हुआ ये नया स्मार्टफोन, 8GB रैम का मजा

12:10 PM Aug 07, 2024 IST
Advertisement

Lava Yuva Star Smartphone: Lava Yuva Star भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी का यह फोन 8जीबी तक की रैम के साथ आता है। इसकी कीमत मात्र 6499 रुपये है। फोन में 6.75 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

भारत में लॉन्च हुआ Lava Yuva Star

Lava Yuva Star 4G को मंगलवार को भारत में लॉन्च किया गया। इस हैंडसेट में ऑक्टा-कोर Unisoc प्रोसेसर दिया गया है जिसे 4GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। इस स्मार्टफोन में 13MP डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 14 गो एडिशन OS पर चलता है। दावे के मुताबिक इसमें कोई ब्लोटवेयर वाले ऐप्स नहीं दिए गए ।

6,499 रुपये में 6,499 रुपये

Lava Yuva Star 4G की कीमत भारत में 6,499 रुपये है, जो इसके 4GB 64GB वेरिएंट के लिए है। ये फोन फिलहाल देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स में खरीदने के लिए उपलब्ध है। हैंडसेट को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, लैवेंडर और वाइट में उतारा गया है।

Lava Yuva Star 4G की खासीयत

Lava Yuva Star 4G में 6.75 इंच का HD डिस्प्ले है, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ सेंटर्ड वॉटरड्रॉप नॉच है। हैंडसेट में Unisoc 9863A प्रोसेसर है, जिसे 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। रैम को लगभग 4GB तक वर्चुअल तरीके से बढ़ाया जा सकता है। यानी फोन में टोटल 8GB रैम यूजर्स इस्तेमाल कर पाएंगे।

धांसू है इसका कैमरा

कैमरे की बात करें तो, लावा युवा स्टार 4G में डुअल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एलईडी फ्लैश यूनिट शामिल है। हैंडसेट कई AI-बैक्ड कैमरा फीचर्स को सपोर्ट करता है. वहीं, फ्रंट कैमरे में 5-मेगापिक्सल का सेंसर है।

लंबे समय तक चलेगी बैटरी

इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है और USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है। सेफ्टी के लिए, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. खास बात ये है कि हैंडसेट ग्लॉसी बैक डिज़ाइन के साथ आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article