India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Moto E14 Price : Motorola ने लॉन्च किया धांसू फीचर, 13 मेगापिक्सल कैमरा से लैस, जानें कीमत

08:04 AM Jun 19, 2024 IST
Moto E14 Price
Advertisement

Moto E14 Price : Motorola के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जो ग्राहक लम्बे समय से इस फोन (Gadgets) का इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें कि Motorola ने यूके के बाजार में एक नया बजट (Moto E14 Price) स्मार्टफोन Moto E14 लॉन्च किया है। इस Moto E14 में 6.56 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है। आइए जानते है इसके फीचर और कीमत

Highlights

जानें Moto E14 की कीमत

Moto E14 Price

Moto E14 की कीमत £69.99 यानि करीब 7,412 रुपये है और यह तीन कलर्स में आता है। यह स्मार्टफोन (Moto E14 Price) ग्रेफाइट ग्रे, पेस्टल ग्रीन और पेस्टल पर्पल में आता है। उपलब्धता के मामले में यह स्मार्टफोन Currys, जेएलपी, ओ2, GiffGaff, टेस्को, अमेजन, आर्गोस और Motorola की ऑफिशियल वेबसाइट समेत कई रिटेलर्स पर उपलब्ध है।

Moto E14 के शानदार फीचर

Moto E14 Price

Moto E14 में 6.56 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है।

इसका रिफ्रेश रेट 90Hz और स्मूथ स्क्रॉलिंग और शार्प इमेज के लिए 267 ppi पिक्सल डेंसिटी है।

इसमें ब्राइट कंडीशन में बेहतर विजिबिलिटी (Moto E14 Price) के लिए हाई ब्राइटनेस मोड और डार्क कंडीशन में आंखों स्ट्रेन को कम करने के लिए नाइट लाइट मोड दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जो हाई क्वालिटी साउंड प्रदान करती है।

Moto E14 में मैट फिनिश के साथ क्वालिटी बिल्ड है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्शन मिलता है, जिससे खरोंच और गिरने पर खतरा कम रहता है।

यह रिसाव और छींटों से बचाव के लिए IP52 वाटर-रिपेलेंट डिजाइन से लैस है।

मिलेगा AI सपोर्ट वाला कैमरा

कैमरा सेटअप (Moto E14 Price) की बात करें तो Moto E14 में AI सपोर्ट वाला 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह Android 14 Go एडिशन पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर UNISOC T606 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में रैम बूस्ट टेक्नोलॉजी दी गई है। जो इसे (Moto E14 Price) बिना स्लो किए एक साथ कई ऐप्स को मैनेज करने की सुविधा प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज बढ़ाने की सुविधा भी प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article