India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Moto G04 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, ये हैं कीमत और खूबियां

01:09 PM Feb 15, 2024 IST
Advertisement

मोटोरोला कंपनी आज भारतीय ग्राहकों के लिए Moto G04 लॉन्च कर रही है। इस फोन को 15 फरवरी यानी आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। फोेन के लॉन्च होने से पहले ही Moto G04 के खास फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। अगर आप भी एक फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मोटोरोला का ये फोन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए इस बारे में जानते हैं।

मोटोरोला के नए फोन का दाम

 

Moto G04 को (4GB Ram 64GB Storage) 6999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं टॉप मॉडल (8GB Ram 128GB Storage) को 7999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

जन्द लाइव होगी सेल

Moto G04 की पहली सेल 22 फरवरी को लाइव होने जा रही है। आप फोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फोन की पहली सेल में फोन एक्सचेंज ऑफर्स के साथ 750 रुपये डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। फोन को 6249 रुपये में खरीद कर घर ले जाया जा सकेगा। अगर आप फोन की खरीदारी Flipkart Axis Bank Card से करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिल सकता है।

Moto G04 के स्पेसिफिकेशन

प्रीमियम डिजाइन

Moto G04 एक प्रीमियम डिजाइन फोन होगा। फोन को चार कलर ऑप्शन में खरीदने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, फोन 90hz, 6.6 इंच के पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

पावरफुल प्रोसेसर

मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Octa core Processor T606 के साथ लाया जा रहा है।

बिग रैम और स्टोरेज

मोटोरोला का नया फोन पावरफुल परफोर्मेंस के लिए दो वेरिएंट में लाया जा रहा है। यूजर्स इस फोन को 4GB 64GB 8GB 128GB वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

बड़ी बैटरी

मोटोराला का अपकमिंग फोन 5000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि फोन 102 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक और 22 घंटे के टॉक बैटरी के साथ आता है।

एआई कैमरा

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो मोटोरोला का नया फोन 16MP एआई कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन में पोर्ट्रेट मोड, ऑटो नाइट विजन की सुविधा मौजूद रहेगी।

बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस

मोटोरोला का यह फोन Dolby Atmos टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का यह डिवाइस आपको बेहतरीन मूवी और टीवी शो का एक्सपीरियंस देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article