India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Motorola Edge 50 Neo : 5 साल के अपडेट और दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ आज होगा सेल !

08:47 AM Sep 25, 2024 IST
Advertisement

Motorola Edge 50 Neo : मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo आज पहली बार फ्लिपकार्ट पर सेल में उपलब्ध है। इसकी कीमत 22,999 रुपये से शुरू होती है, और इस दौरान ग्राहकों को कई आकर्षक ऑफर भी मिल रहे हैं। खासकर HDFC कार्डधारकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

आज की सेल में खास ऑफर

Motorola Edge 50 Neo में 6.4-इंच का 1.5K pOLED LTPO डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। इसे गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है, जिससे यह मजबूत और टिकाऊ बनता है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट, LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज शामिल है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,310mAh की बैटरी है, जो 68W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Motorola ने यह वादा किया है कि इस फोन को 5 साल का ओएस और सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा, जो इसे दीर्घकालिक उपयोग के लिए शानदार बनाता है। कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का Sony LYTIA 700C प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड/मैक्रो कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल है। इसके अलावा, 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है, जो शानदार सेल्फी की सुविधा देता है।

कनेक्टिविटी के मामले में Motorola Edge 50 Neo में डॉल्बी एटमॉस, एनएफसी, USB Type-C पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस नए स्मार्टफोन के साथ मोटोरोला ने अपने यूज़र्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने का वादा किया है। आज की सेल में इसे खरीदना एक अच्छा मौका है। आप इसे फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं और इस शानदार डील का लाभ उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं>

Advertisement
Next Article