India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Motorola एक और अपना तगड़ा 5g स्मार्टफोन करेगा लॉन्च, अपनी DSLR कैमरा से मचाएगा धमाल

07:10 AM Aug 14, 2024 IST
Advertisement

Motorola: Motorola ने अपने नया फोन लॉन्च करने को लेकर जानकारी दे दी है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 70 Pro 5G है। इस फोन ने लॉन्च होने से मार्केट में तहलका मच जायेगा।

Highlights

Motorola स्मार्टफोन एक जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में अधिक लॉन्च होने जा रहे। जिसका इंतजार लोगों को काफी दिनों से था। अब ये phone में आपको आई कैमरा के साथ धांसू बैटरी फास्ट चार्जिंग समेत और ढेर सारे फीचर भी मिलेंगे। Motorola इसबार या ये phone स्टूडेंट एवं गरीबों के दिल पर राज करने वाला है। नीचे इसके सभी बेहतरीन फीचर के बारे में जानकारी दी गई है।

Moto Edge 70 Pro के Feature और Specification

Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.7इंच का super amload display भी दिया जाएगा। जो 144Hz का रिफ्रेश रेट देगा।जो आपको 1080×2400 pixel resolution दिया जाएगा। साथ ही fingerprint sensor और जिसमे आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8400 प्रोसेसर दिया गया है।
Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन के बैटरी की बात करे तो आपको उसमे 6000mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जाएगी। जिसे चार्ज करने के लिए 120w का चार्जर भी दिया जाएगा। जो आसानी से 23 मिनट में चार्ज हो जायेगा।

Camera

Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो आपको उसमे 200MP Ai main camera दिया जाएगा। उसके साथ 32MP ultra wide megapixel काultra wide दिया जाएगा। साथ ही आपको 8MP depth sensor भी दिया जायेगा।साथ 50MP फ्रंट कैमरा दिया जायेगा। Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की अगर बात करे तो आपको उसमे 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल भी दिया जायेगा।

Moto Edge 70 Pro की कीमत

Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये फ़ोन की कीमत बाजार में करीबन ₹15999 से लेकर ₹17999 के बीच बताई जा रही। यह लोगों को रील्स, वीडियो और अन्य कंटेंट के लिए आकर्षित करने के लिए 200MP कैमरे वाला Moto Edge 70 Pro स्मार्टफोन को लांच किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article