India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Motorola ने लॉन्च किया अपना तगड़ा 5g स्मार्टफोन, DSLR कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी

07:10 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

Motorola: Motorola ने अपने नया फोन पेश किया है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 60 Ultra 5G है। इस फोन ने लॉन्च होने से मार्केट में तहलका सा मच गया है।

Highlights

Motorola का नया फोन हुआ लॉन्च

Motorola कंपनी के 5g smartphone की मांग दिन वो दिन बढ़ती जा रही। मोटरोला के ग्राहक न्यू स्मार्टफोन का इंतजार करते रहते। अगर आप भी मोटरोला का कोई नया smartphone लेना चाहते हो तो आज की खबर आपके लिए बहुत ही खास होगी। Motorola ने अपना Motorola Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। लॉन्च होते ही मार्केट में धमाल मचा दिया है। नीचे जानते है की इसके बेहरीन फीचर क्या है?

Motorola Edge 60 Ultra 5G की Feature और Specification

Motorola 5g स्मार्टफोन कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे वह phone Moto Edge 60 Ultra 5G स्मार्टफोन है। ये smartphone के अंदर latest processor भी दिया जायेगा। वहीं अगर हम ये फोन की डिस्प्ले की बात करें तो उसके अंदर 6 पॉइंट 7 इंच की super amoled display भी दिया जायेगा। जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देने में भी सफल होगा। ये phone 1920 गुना 1080 रेजोल्यूशन देने में भी सफल होगा।

क्या है Motorola Edge 60 Ultra 5G खासियत

Motorola 5g स्मार्टफोन के अंदर सभी आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। जिसके अंदर DSLR जैसे 200 Megapixel camera setup दिया जायेगा। अब ये phone में 16 मेगापिक्सल का ultra wide 2 मेगापिक्सल का depth sensor camera भी दिया जायेगा। ये smartphone में आपको 50 मेगापिक्सल का front camera भी दिया जायेगा।

Motorola Edge 60 Ultra 5G की कीमत

Motorola 5g स्मार्टफोन के अंदर आपको 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी। जिसे चार्ज करने के लिए 100w का चार्ज दिया जायेगा। जो 30 में फुल चार्ज कर सकता है। phone के रेंज लगभग 14000 हजार बताई जा रही। DSLR को तड़ीपार करने के लिए 6100mAh की powerful battery वाला Motorola 5g स्मार्टफोन पेश हो जो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article