India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

New Smartphone : इस हफ्ते वीवो, रियलमी और मोटोरोला के दमदार मॉडल होंगे लॉन्च

12:31 PM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

New Smartphone : भारत में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का सिलसिला जारी है, और इस हफ्ते कई दमदार स्मार्टफोन बाजार में आने वाले हैं। प्रमुख ब्रांड्स जैसे वीवो, रियलमी और मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार हैं। इनमें से कई स्मार्टफोन की विशेषताएँ पहले ही फ्लिपकार्ट के माध्यम से कन्फर्म हो चुकी हैं, जो स्मार्टफोन प्रेमियों को रोमांचित करने वाली हैं।

स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए खुशखबरी

वीवो अपनी T सीरीज के तहत 12 सितंबर को Vivo T3 Ultra 5G को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन विशेष रूप से अपने तेज़ कर्व्ड डिज़ाइन के लिए चर्चा में है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट, सोनी IMX921 कैमरा OIS सपोर्ट के साथ, 50MP का फ्रंट कैमरा, 50MP मेन कैमरा और 8MP वाइड सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा, 1.5 3D कर्व्ड AMOLED स्क्रीन, 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और IP68 रेटिंग इसे पानी और धूल से सुरक्षित बनाते हैं। स्मार्टफोन में 80W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी होगी।

रियलमी P सीरीज

रियलमी 13 सितंबर को अपनी P सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इस फोन में 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,200mAh की बैटरी दी जाएगी। परफॉर्मेंस के लिए, इसमें स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज शामिल होगी। डिस्प्ले में 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7i का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। फोन को पैरट ग्रीन और इगल ग्रे रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा।

मोटोरोला Edge 50 Neo

मोटोरोला 16 सितंबर को अपने नए स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन में 68W टर्बोपावर चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसे IP68 रेटिंग प्राप्त है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित बनाती है। Motorola Edge 50 Neo वीगन लेदर फिनिश के साथ आएगा और इसमें चार कलर ऑप्शंस- Nautical Blue, Latte, Grisaille, Poinciana उपलब्ध होंगे। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर चलेगा और 5 ओएस अपडेट और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट भी प्राप्त करेगा।

इस हफ्ते लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन्स के साथ, भारतीय बाजार में तकनीकी और डिजाइन के क्षेत्र में एक नया बदलाव देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन प्रेमी इन नए उपकरणों की विशेषताओं और प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article