India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nothing की एक और धाकड़ फोन हुई लॉन्च, जानें क्या है इसके फीचर्स

03:10 AM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

Nothing Phone 2a Plus: भारतीय बाजार में मोबाइल फोन एंट्री बढ़ती जा रही है अभी हाल ही में Nothing Phone 2a Plus के आने की खबरे सामने आ रही है। एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है इस फोन के स्मार्ट फीचर्स के वजह से ये मार्केट में धमाल मचने वाली है।

Highlights

Nothing Phone 2a Plus को किया गया लॉन्च

एप्पल को टक्कर देने वाली कंपनी Nothing अपना नया फोन Nothing Phone 2a Plus को आज लॉन्च कर दी है। नथिंग का ये स्मार्टफोन मिड रेंज स्मार्टफोन है। जिसमें आपको इस सेगमेंट में आने वाले फोन्स से बेहतरीन फीचर्स है। Nothihg Phone (2a) Plus स्मार्टफोन को 31 जुलाई 2024 को लॉन्च किया गया।

बाजार में इसके स्मार्ट फीचर्स से मचेगा धमाल

Nothing Phone 2a Plus एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, लेकिन लॉन्च से पहले फोन के प्रोसेसर और रैम की जानकारी लीक हो गई है। फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा के साथ ही 5000mAh की बैटरी है। इसके अलावा, इसमें 12GB तक की रैम दी है। Nothing Phone 2a Plus में 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। फोन में 1300 nits पीक ब्राइटनेट भी दी गयी है। इसके साथ ही फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी उपलभ्ध है।

क्या है इसके कैमरा फीचर्स

Nothing Phone 2a Plus में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो OIS सपोर्ट के साथ है। साथ ही 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। और जानकारी के मुताबिक फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ है।

Nothing Phone (2a) Plus की कीमत

जानकारी के मुताबिक Nothing Phone (2a) Plus को भारत में 30 हजार रुपये की कीमत के साथ इसकी लांचिंग हुई है। फोन को दो कलर ऑप्शन ग्रे और ब्लैक में साथ पेश किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article