India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nothing लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, इवेंट की टिकट बिक्री हुई शुरू

06:54 PM Feb 15, 2024 IST
Advertisement

नथिंग अपने यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन 5 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Nothing Phone (2a) बताया जा रहा है। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में होने जा रहा है। नथिंग फोन के इवेंट की टिकट बिकनीू भी शुरू हो चुकी हैं। फोन के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को एक्सक्लूसिव Nothing Phone (2a) सामान दिया जाएगा। आइए इस बारे में जानते हैं।

यूजर्स के लिए खास लॉन्च इवेंट

इस इवेंट में यूजर्स को नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का मौका मिलेगा। यूजर्स को Phone (2a) चेक करने और बार में ड्रिंक्स की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि प्रोग्राम में आने वाले अटेंडीज कम्युनिटी बूथ पर भी विजिट कर सकते हैं।

कार्यक्रम में भाग लेने वालों को एक्सक्लूसिव नथिंग फोन (2ए) सामान दिया जाएगा और उन्हें नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का अवसर मिलेगा। कंपनी ने कहा, उपस्थित लोग फोन (2ए) पर हाथ रख सकते हैं, बार में पेय ले सकते हैं और सामुदायिक बूथ पर जा सकते हैं।

कब और कहां होगा इवेंट

नथिंग का यह इवेंट 5 मार्च 2024 को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 25 में होने जा रहा है। इवेंट शाम 5 बजे शुरू होगा।
कीनोट में दी गई जानकारी के मुताबिक लॉन्च इवेंट में नथिंग टीम की ओर से म्यूजिक परफोर्मेंस भी रखी गई है। इस प्रोग्राम में मॉड्यूलर इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट Monophonik भी शामिल होंगे।

यहां से खरीदें टिकट

Nothing Phone (2a) फोन के इवेंट की टिकट Paytm Insider से खरीदी जा सकती है। प्रोग्राम में आने वाले लोगों के लिए अर्ली बर्ड टिकट डिस्काउंट के साथ ऑफर की जा रही है। इस डिस्काउंट को NOTHING80 कोड के साथ पाया जा सकता है। हालांकि, टिकट पर डिस्काउंट के लिए यह लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article