India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus 11R 5G के गिरे दाम, ऐसा ऑफर देख धड़ाधड़ होने लगा ऑर्डर

10:08 AM Sep 07, 2024 IST
Advertisement

OnePlus 11R 5G: अगर आप वनप्लस के फैन हैं और कोई अच्छा सा फोन डिस्काउंट ऑफर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अमेज़न पर तगड़े ऑफर की शुरुआत हुई है। ऑफर के तहत OnePlus 11R 5G को 11,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है।

OnePlus 11R 5G के गिरे दाम

मिड-रेंज सेगमेंट में OnePlus 11R 5G काफी ट्रेंड में रहता है। क्योंकि वनप्लस की अच्छी खासी फैन फॉओलइंग है। अगर आप वनप्लस का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन सस्ते में लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन Oneplus 11R 5G पर इस समय अमेजन हैवी डिस्काउंट दे रहा है। आइए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं।



OnePlus 11R 5G के स्पेसिफिकेशंस

फुल स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके फ्रंट में पंच होल नॉच मिलता है। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सपोर्ट भी मौजूद है। ये स्मार्टफोन Android 13 बेस्ड OxygenOS 13 पर चलता है। OnePlus 11R में Adreno 730 GPU और 16GB तक LPDDR5X रैम के साथ 4nm प्रोसेस बेस्ड ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मौजूद है।

16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

पावर के लिए OnePlus 11R में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसमें 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं। ग्राहक इसे ब्लैक और सिल्वर वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर  फोन में जीपीएस, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 मिलता है। वहीं  वनप्लस 11आर 5जी स्मार्टफोन 8.7mm मोटा है और इसका वजन 204 ग्राम है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article