India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus ने लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ा फोन, नई फीचर के साथ मचाएगा धमाल

07:10 AM Aug 19, 2024 IST
Advertisement

OnePlus 11: OnePlus ने अपने नया फोन लॉन्च का दी है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus 11 5G है। इस फोन ने लॉन्च होते ही मार्केट में तहलका मचा दिया है।

Highlights

अगर आप लोग ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं जो की वनप्लस(OnePlus) का हो और काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता हो और काफी अच्छे लूक में हो तो बिल्कुल सही लेख पे आप लोग आए हैं, आज के इस लेख में हम लोग वनप्लस के बेहतरीन स्मार्टफोन OnePlus 11 की बात करने वाले, आप को इस स्मार्टफोन में 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 50 मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रेगन जैसे प्रोसेसर देखने को मिलने वाले है ।

OnePlus 11 का Feature और Specification

सबसे पहले इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो आपकोफोन में 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ 1440×3216 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। वनप्लस की बैटरी नहीं स्मार्टफोन वनप्लस 11 के प्रोसेसर की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है, जो की गेमिंग या फिर मल्टी टास्किंग जैसी चीजों में कोई भी रुकावट नहीं आने देगा ।

Camera

OnePlus 11 स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा 16MP का दिया गया है, और बैक मे 50MP का प्राइमरी कमेरा दिया गया है।

Battery

OnePlus 11 स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। जिससे 30 घंटे में ही बैटरी फुल चार्ज हो सकता है। इस स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन OxygenOS 13.0 पर बेस्ड एंड्राइड 13 पर कार्य करता है।

RAM & ROM

OnePlus 11 फोन में 16GB रैम और 256GB का स्टोरेज मिलता है, स्मार्टफोन का टॉप वैरियंट है, इसकी और भी वेरिएंट है जिन्हें आप देख सकते हैं। वनप्लस के स्मार्टफोन के कुछ एक्स्ट्रा फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक तथा स्क्रीन फ्लैश का सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 11 के कीमत

भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 56,999 रुपए है। जो ऑफर्स के बाद लगभग 54-55 हजार में मिल सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article