India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 : सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्द उठाए ऑफर का फायदा

10:38 AM Jun 10, 2024 IST
OnePlus Nord CE 4
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 : वनप्लस ने खास सेल की शुरुआत की है। बता दें कि यह सेल अमेज़न पर चल रही है। सेल में वनप्लस के फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के तहत वनप्लस नॉर्ड CE4 को भारी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसमें बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है, जिससे कि फोन पर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल जाएगा।

Highlights 

नो-कॉस्ट EMI का मिलेगा फायदा

OnePlus Nord CE 4

फोन के साथ नो-कॉस्ट EMI, अलग-अलग बैंक ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो फोन को 4,167 रुपये की 6 महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर आपको ये ऑफर पसंद आता है तो इसे अमेज़न से सेल खत्म होने से पहले खरीदें।

मिलेंगे शानदार फीचर्स

OnePlus Nord CE 4

वनप्लस का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 पर चलता है और इस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल-HD (1,080×2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यहां डिस्प्ले में यहां HDR10 सपोर्ट भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर मौजूद है। यहां गेमिंग के लिए एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर भी है।

50MP का मिलेगा प्राइमरी कैमरा

OnePlus Nord CE 4

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB की है और कार्ड की मदद से मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी है खास

OnePlus Nord CE 4 में Hi-Res ऑडियो सपोर्ट के साथ डुअल-स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 5,500mAh की है और यहां 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.4, GPS, GLONASS, BDS, Galileo, QZSS और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article