India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus ने VIP मोड के साथ ओपन एपेक्स संस्करण की घोषणा की

10:55 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

OnePlus: OnePlus 7 अगस्त को अपने नवीनतम डिवाइस, वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन की घोषणा करने के लिए तैयार है। जीएसएम एरिना के अनुसार, यह नया मॉडल अपने आकर्षक क्रिमसन शैडो रंग और फॉक्स लेदर फिनिश से अलग होगा।

एपेक्स एडिशन में मिलेगा VIP मोड

विशेष रूप से, एपेक्स एडिशन वीआईपी मोड के रूप में जाना जाने वाला एक नया गोपनीयता फीचर पेश करेगा, जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ता सुरक्षा और नियंत्रण को बढ़ाना है। एक्स पर हाल ही में एक पोस्ट में टीज किए गए वीआईपी मोड, गोपनीयता सुविधाओं में एक महत्वपूर्ण उन्नति का प्रतिनिधित्व करता है।

नियंत्रण देने के लिए डिज़ाइन किया

उपयोगकर्ताओं को उनकी व्यक्तिगत जानकारी पर अधिक नियंत्रण देने के लिए डिज़ाइन किया गया, यह मोड अलर्ट स्लाइडर के एक सरल समायोजन के साथ डिवाइस के कैमरे, माइक्रोफ़ोन और स्थान सेवाओं को त्वरित रूप से निष्क्रिय करने की अनुमति देता है।

जीएसएम एरिना के अनुसार, यह कार्यक्षमता ओप्पो के वीआईपी मोड में देखी गई गोपनीयता सुविधाओं को दर्शाती है, और कुछ मामलों में, उनके फाइंड एन 3 और फाइंड एक्स 7 अल्ट्रा मॉडल पर पाई गई है।

हालाँकि वनप्लस ने इस चरण में वीआईपी मोड की सभी कार्यक्षमताओं का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस सुविधा से अतिरिक्त गोपनीयता नियंत्रण की पेशकश करने की उम्मीद है जो बढ़ी हुई डेटा सुरक्षा की बढ़ती मांग के साथ संरेखित है। GSM एरिना के अनुसार, एपेक्स संस्करण में इस मोड की शुरूआत मोबाइल उपकरणों में गोपनीयता और सुरक्षा के लिए एक उच्च मानक स्थापित करती है। इसके अलावा, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वनप्लस इस वीआईपी मोड सुविधा को वनप्लस ओपन सीरीज़ के अन्य मॉडलों में भी शामिल करेगा, जिससे उनके डिवाइस लाइनअप में इसका प्रभाव व्यापक होगा।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article