India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus का सबसे तगड़ा 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, हाल ही में हुआ था लॉन्च

07:10 AM Aug 10, 2024 IST
Advertisement

OnePlus : OnePlus ने 2024 में अपने Nord series में एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसका नाम OnePlus Nord 2T 5G है। इस फोन ने लॉन्च होने के कुछ दिन बाद ही मार्केट में तहलका मचा दी है। यह बढ़िया और मिड-रेंज स्मार्टफोन है। इसके फीचर के बारे में नीचे जानते हैं।

Highlights

OnePlus Nord 2T 5G का Feature और Specification

यहाँ हमने OnePlus Nord 2T के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर के बारे में बताया है, जो आपके लिए जानना जरूरी है। OnePlus Nord 2T 5G का डिजाइन काफी प्रीमियम लगता है। इसका बैक पैनल ग्लास का बना है, जो हाथ में अच्छा लगता है और फिंगरप्रिंट्स भी कम दिखाई देते हैं। फोन का वजन भी संतुलित है, जिससे इसे एक हाथ से इस्तेमाल करना आसान हो जाता है। कैमरा मॉड्यूल थोड़ा सा उभरा हुआ है, लेकिन ये ज्यादा परेशानी नहीं करता।

Display

फोन में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले की क्वालिटी काफी अच्छी है, कलर्स जीवंत हैं और ब्राइटनेस भी अच्छी है। वीडियो देखना और गेम खेलना एक अच्छा अनुभव होता है। OnePlus Nord 2T 5G में MediaTek Dimensity 1300 चिपसेट दिया गया है, जो कि एक पावरफुल प्रोसेसर है। फोन स्मूथ परफॉर्मेंस देता है, चाहे आप मल्टीटास्किंग कर रहे हों, गेम खेल रहे हों या कोई हेवी ऐप्स इस्तेमाल कर रहे हों। फोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है, जो कि ज्यादातर यूजर्स के लिए काफी होगा।

Camera

OnePlus Nord 2T फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। डेलाइट कंडीशन में कैमरा अच्छे फोटो खींचता है, कलर्स एक्यूरेट होते हैं और डिटेलिंग भी अच्छी है।सेल्फी कैमरा भी अच्छा है और अच्छे सेल्फी क्लिक करता है। OnePlus Nord 2T 5G Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OxygenOS 12.1 पर चलता है। OxygenOS हमेशा से ही स्मूथ और क्लीन यूजर इंटरफेस के लिए जाना जाता है और ये फोन भी इस मामले में कोई अपवाद नहीं है।

Battery Life

फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि एक दिन का बैकअप आराम से दे देती है। अगर आप ज्यादा हेवी यूजर हैं तो आपको दिन के अंत तक चार्जिंग की जरूरत पड़ सकती है। अच्छी बात ये है कि फोन में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है, जिससे फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज किया जा सकता है।

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत भारतीय बाजार में 28,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत पर ये फोन काफी कॉम्पिटिटिव है और इसमें मिलने वाले फीचर्स को देखते हुए ये एक अच्छा स्मार्टफोन है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article