India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Sale : दिवाली सेल में मिल रहे सस्ते फोन्स , कई हज़ार तक का डिस्काउंट

10:02 AM Nov 03, 2023 IST
Advertisement

फेस्टिवल सीजन है और हर जगह ऑफर्स की भरमार लगी हुई है , सभी कम्पनिया छूट दे रही है। दिवाली के वक़्त हमेसा ही फ़ोन ,लैपटॉप जैसे गैजेट पर छूट मिलती ही रहती है , amazon ,flipkart जैसे प्लेटफॉर्म सेल के जरिये ग्राहकों को काफी ऑफर्स देते है। इस फेस्टिवल सीजन पर OnePlus ने हाल ही में दिवाली सेल का ऐलान किया है , इस सेल में कंपनी कई फ़ोन्स पर हज़ारो का डिस्काउंट दे रही है। फ़ोन खरीदने से पहले यहाँ जरूर देखे OnePlus सेल के बारे में।

अगर आप भी लम्बे समय से फ़ोन खरीदने की सोच रहे तो , यह फेस्टिवल सीजन आपके लिए है। Flipkart और Amazon पे तो आपको ऑफर्स मिल ही रहे इसके अलावा स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी OnePlus ने भी दिवाली सेल की शुरुआत की है। इस दिवाली सेल में आपको बहुत सारे फोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। OnePlus 10R और OnePlus 11R जैसे स्मार्टफोन आप इस सेल में काम कीमत में खरीद सकते है और इसी के साथ और भी कई ऑफर्स का लुफ्त उठा सकते है। बता दे OnePlus 11R पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है इसी के साथ 9 महीने तक की No-Cost EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।


ऑफर का फायदा ICICI बैंक कार्ड पर

वहीं दूसरी तरफ OnePlus 10R की बात करें, तो इस पर 3000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा कंपनी 7000 रुपये का स्पेशल कूपन डिस्काउंट भी दे रही है. OnePlus 10 Pro 5G और OnePlus 10T 5G पर 5 हजार रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट हासिल कर सकते है। OnePlus 10R पर कंपनी 3000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट दे रही है ,इसके अलावा 7000 रुपये का स्पेशल कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, OnePlus 10 Pro 5G और OnePlus 10T 5G इन दोनों ही फ़ोन्स पर आपको 14 हजार रुपये और 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

सबसे जरुरी बात आपको बता दे ,इन ऑफर्स का फायदा ICICI बैंक कार्ड और One Card पर ही लिया जा सकता है। इन फोन्स को आप Amazon, OnePlus की official वेबसाइट और OnePlus के रिटेल स्टोर और पार्टनर्स से भी ले सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article