India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus के इस मॉडल की घटी कीमत, खरीदने के लिए भागेंगे लोग

09:52 AM Sep 18, 2024 IST
Advertisement

OnePlus: क्या आप भी नया फोन खतीदने की सोच रहे हैं?  अगर हां तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। OnePlus ने अपने इस मॉडल की कीमत घटा दी है। Amazon  पर OnePlus 12 को 5000 रुपये सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Highlights

OnePlus पर दमदार ऑफर

AI से लैस स्मार्टफोन का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि अभी तक जो देखा जा रहा है वह ये है कि AI फीचर्स को मिड-रेंज से लेकर प्रीमियम फोन में ही दिया जा रहा है। यानी कि सस्ते डिवाइस में इसे अभी भी नहीं देखा गया है। ऐपल, सैमसंग, वनप्लस ऐसी बड़ी मोबाइल बनाने वाली कंपनियां हैं जो अपने फोन में AI फीचर देती हैं, और सोचिए इन कंपनियों के फोन को अगर सस्ते दाम पर खरीदने का मौका मिल जाए तो रहेगी न बेस्ट डील।

AI फोन पर मिलने वाले ऑफर को लिस्ट

Amazon  पर AI फोन पर मिलने वाले ऑफर को लिस्ट किया गया है, जहां से अलग-अलग मॉडल को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। बात करें एक दमदार डील की तो ग्राहक OnePlus 12 5जी को काफी अच्छे डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 64,999 रुपये के बजाए 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इसमें बैंक ऑफर जुड़ा हुआ है। फोन पर ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है, जिसके तहत 53,350 रुपये की बचत की जा सकती है। एस फोन में खास AI Eraser फीचर मिलता है, जो फोटो से अनचाही चीज़ों को साफ कर सकता है, और फोटो को आपके लिए एक परफेक्ट रूप दे सकता है। आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स कैसे हैं…

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus के इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500 nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.82-इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 24GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. फोन में 4nm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरे के तौर पर वनप्लस 12 5जी फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 64 मेगापिक्सल का जूम कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5,400mAh की बैटरी दी गई है, और ये 100W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article