India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Oppo F25 Pro 5G की सेल शुरू, मिलेंगे कई धमाकेदार ऑफर्स

03:12 PM Mar 07, 2024 IST
Advertisement

Oppo F25 Pro 5G: Oppo ने फरवरी के आखरी दिन अपने मिड रेंज फोन  OPPO F25 Pro को लॉन्च किया था।  फोन  के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया था। अब इस फोन की सेल शुरू भी हो गई है। हम यहाँ इस फोन से जुड़ी सारी जरूरी जानकारी देंगे। इसके फोन का प्राइस इस पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स की जानकारी भी बताएंगे।

OPPO F25 Pro 5G की कीमत

अगर फोन की कीमत की बात करें तो यह फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 8GB 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये तय की गई है।वहीं फोन के 8GB 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है। इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे -लावा रेड और ओसियन ब्लू।

मिलेंगे ये ऑफर्स

अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए एसबीआई बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीबी बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बजाज फाइनेंस बैंक और टीवीएस क्रेडिट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ट्रांजैक्शन पर 10% तक इस्टैंट कैशबैक का लाभ पा सकते हैं। इसके अलावा आप 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी अवेलेबल  है , जिसके लिए आप जीरो डाउनपेमेंट वाली EMI को भी चुन सकते हैं।

इसके साथ ही खरीदारों को 180 दिन का स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन प्लान फ्री  मिलता है। इसके लिए उन्हें माई ओप्पो ऐप में अपने डिवाइस को रजिस्टर करके प्लेस्टेशन जीतने का भी मौका मिलेगा।

OPPO F25 Pro के स्पेसिफिकेशन

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article