India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Oppo 21 सितंबर से ला रहा है 5 कैमरे वाले दमदार फोन, शुरू हुई प्री-बुकिंग

07:10 AM Sep 18, 2024 IST
Advertisement

Oppo K12x 5G: Oppo ने मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन पेश किया गया, जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम Oppo K12x 5G है। OPPO के मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

Oppo ने हाल ही में भारत में अपनी K सीरीज के तहत मिलिट्री ग्रेड फोन Oppo K12x 5G लॉन्च किया है। अब खबर है कि कंपनी इसको नए कलर वैरिएंट में 21 सितंबर को शाम 7 बजे लॉन्च करेगी। इसमें लंबी बैटरी फास्ट चार्जिंग डीएसएलआर के जैसा कैमरा सेटअप दिया जार रहा है अगर आप लोग भी एक 5G फोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो यह फोन आपके लिए परफेक्ट होगा मार्केट में मिडरेंज के बजट में ओप्पो का बड़ा धमाका है।

कलर वैरिएंट में 21 सितंबर को करेगी लॉन्च

Oppo ने हाल ही में भारत में अपनी K सीरीज के तहत अपने नए मिलिट्री ग्रेड फोन Oppo K12x 5G लॉन्च को किया है। अब खबर है कि कंपनी इसको नए कलर वैरिएंट में लॉन्च करेगी। यह फोन फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। फोन को नए फेदर पिंक कलर में पेश किया जाएगा।

धूल और पानी से बचाने के लिए IP54 रेटिंग

यह फोन MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन के साथ आता है, जिससे फोन गिरने पर फोन को कम से कम नुकसान होता है। धूल और पानी से फोन को बचाने के लिए इसे IP54 रेटिंग भी मिली हुई है। अगर गलती से आपका फोन में गिर जाए और आप तुरंत उठा लें तो फोन ख़राब नहीं होगा। साथ ही ओप्पो का यह फोन सेगमेंट-फर्स्ट स्प्लैश टच फोन है। डिटेल में जानते हैं Oppo K12x 5G के सभी फीचर्स के बारे में

Oppo K12x 5G के फीचर्स और स्पेक्स

ओप्पो K12x में 6.67-इंच HD डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट है। यह फोन डाइमेंशन 6300 SoC प्रोसेसर के साथ आता है, इसमें 32MP का रियर कैमरा, 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा और फ्रंट में 8MP का कैमरा है। फोन सिर्फ 7.68 मिमी का है, इस फोन के फ्रेम के चारों ओर मैट फिनिश है जो एक ग्लॉसी है। फोन के बॉक्स में 45W SuperVOOC चार्जर के साथ 5100mAh की बैटरी है। इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग के लिए इस फोन में 30 वॉट VOOC टेक्नॉलजी दी गई है।

Display

फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 8जीबी तकके रैम के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर लगा है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.2 के साथ आता है।

Oppo K12x 5G की कीमत

ओप्पो K12x को अब तक ब्रीज़ ब्लू और मिडनाइट वॉयलेट कलर में पेश किया गया है। इस फोन के 6GB रैम 128GB मॉडल 12,999 रुपये और 8GB 256GB मॉडल को 15,999 रुपये में पेश किया गया है। अब नए कलर वैरिएंट की कीमत कुछ अलग होगी या यही रहेगी, इस बारे में फोन के लॉन्च के समय ही सटीक जानकारी मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article