India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Phone Launch In July 2024 : भारत और ग्लोबल मार्केट में एंट्री करेंगे कई स्मार्टफोन, Samsung CMF और Xiaomi सहित कई ब्रांड शामिल

01:25 PM Jul 01, 2024 IST
Phone Launch In July 2024
Advertisement
Phone Launch In July 2024 : भारत और ग्लोबल मार्केट में इस महीने यानी जुलाई में कई स्मार्टफोन एंट्री करेंगे। जिसमें Samsung CMF और Xiaomi सहित कई ब्रांड शामिल हैं। कुछ स्पेक्स भी आ चुके हैं। हालांकि, इस सीरीज के लिए भारत और ग्लोबल यूजर्स को इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें कि रेड मैजिक 9एस प्रो सीरीज चीन में 3 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। इसमें दो रेड मैजिक 9एस प्रो और रेड मैजिक 9एस प्रो प्लस को लॉन्च किया जाएगा।

Highlight : 

नए फोन लॉन्च करने की प्लानिंग

जुलाई में कई स्मार्टफोन मेकर नए फोन लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहे हैं। इस महीने एक दो नहीं बल्कि कई स्मार्टफोन भारत और ग्लोबल मार्केट में एंट्री करेंगे। इनमें Samsung CMF और Xiaomi सहित कई ब्रांड शामिल हैं। हालांकि जून का महीना स्मार्टफोन बाजार के लिए मिलाजुला रहा। बता दें कि रेड मैजिक 9एस प्रो सीरीज चीन में 3 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। यह रेड मैजिक 9 प्रो सीरीज का मिड-जेन रिफ्रेश होगा। इसमें दो रेड मैजिक 9एस प्रो और रेड मैजिक 9एस प्रो प्लस को लॉन्च किया जाएगा।



इस चिप वाला भारत का पहला हैंडसेट

सीएमएफ के सब-ब्रांड सीएमएफ ने 8 जुलाई के लिए एक इवेंट निर्धारित किया है। कंपनी इस दौरान सीएमएफ फोन 1 नाम से अपना पहला स्मार्टफोन पेश करेगी। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 SoC द्वारा संचालित होगा। यह इस चिप वाला भारत का पहला हैंडसेट होगा। वहीं, सैमसंग का 2024 का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को होगा। कंपनी इस कॉन्फ्रेंस में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 की घोषणा करेगी। दोनों ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होंगे। फ्लिप 6 में नया 50MP का प्राइमरी कैमरा और बड़ी 4,000mAh की बैटरी होगी।

सीरीज को एआई फीचर्स से लैस

ओप्पो रेनो 12 सीरीज जुलाई में भारत में लॉन्च होने वाली है। लेकिन इसकी कन्फर्म लॉन्च डेट स्पष्ट नहीं है। जिनका नाम रेनो 12 और रेनो 12 प्रो है। सीरीज को एआई फीचर्स से लैस किया जाएगा। दोनों में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट है और इसमें 6.7-इंच FHD 120Hz OLED डिस्प्ले है। इनमें एक ही 50MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड यूनिट है। जबकि प्रो वर्जन में 50MP का 2x टेलीफोटो स्नैपर और 50MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article