India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Google ने तय समय से पहले लॉन्च किया Pixel 9 Pro Fold

10:09 AM Jul 21, 2024 IST
Advertisement

Pixel 9 Pro Fold: लीक और अटकलों को रोकने के उद्देश्य से एक रणनीतिक कदम उठाते हुए, Google ने Pixel 9 Pro के आधिकारिक अनावरण के कुछ ही घंटों बाद अपने बहुप्रतीक्षित Pixel 9 Pro Fold का अनावरण किया है।

लॉन्च किया Pixel 9 Pro Fold

Google के आधिकारिक YouTube चैनल पर आश्चर्यजनक खुलासा Gemini प्रोजेक्ट से जुड़े एक संक्षिप्त टीज़र वीडियो के रूप में हुआ है, जो Google के आगामी फोल्डेबल Android डिवाइस की एक झलक प्रदान करता है। Pixel 9 Pro Fold को पहले दिखाने का निर्णय हाल के हफ्तों में इंटरनेट पर लीक और अफवाहों की बाढ़ के बीच आया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिज़ाइन

The Verge के अनुसार, ऐसा करके, Google अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिज़ाइन और नामकरण को लेकर अनिश्चितताओं को समाप्त करना चाहता है। Google द्वारा जारी किया गया टीज़र वीडियो Pixel 9 Pro Fold की कई प्रमुख विशेषताओं का स्पष्ट दृश्य प्रस्तुत करता है।



धांसू है इसका कैमरा

इसमें डबल-स्टैक्ड लेंस के साथ एक रियर कैमरा मॉड्यूल प्रमुखता से दिखाया गया है, जो फोटोग्राफी क्षमताओं में वृद्धि का सुझाव देता है। इसके अलावा, द वर्ज के अनुसार, वीडियो में डिवाइस की बाहरी स्क्रीन और हिंज को दिखाया गया है, जो एक मजबूत और अभिनव डिज़ाइन का संकेत देता है

टीजर में दिखी पिक्सेल 9 प्रो फोल्ड की एक झलक

जबकि टीज़र पिक्सेल 9 प्रो फोल्ड की एक झलक प्रदान करता है, इसके पूर्ववर्ती, पहली पीढ़ी के पिक्सेल फोल्ड पर विनिर्देशों और उन्नयन के बारे में आगे की जानकारी 13 अगस्त को निर्धारित Google के हार्डवेयर इवेंट में सामने आने की उम्मीद है। द वर्ज के अनुसार, इस इवेंट में न केवल पिक्सेल 9 प्रो फोल्ड और पिक्सेल 9 प्रो बल्कि पिक्सेल वॉच 3 और अन्य प्रत्याशित डिवाइस भी पेश किए जाने का वादा किया गया है।

Google ने पहले ही अपने ऑनलाइन स्टोर को अपडेट कर दिया है, जिसमें पिक्सेल 9 लाइनअप के बारे में जानकारी शामिल है, जिसमें पिक्सेल 9 प्रो और हाल ही में सामने आए पिक्सेल 9 प्रो फोल्ड दोनों शामिल हैं।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article