India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

POCO F6 Deadpool Wolverine: पोको एफ6 डेडपूल और वूल्वरिन एडिशन भारत में लॉन्च, दमदार फीचर्स से है लैस

07:30 AM Aug 08, 2024 IST
Advertisement

POCO F6 Deadpool Wolverine: पोको ने बुधवार को भारत में पोको एफ6 डेडपूल और वूल्वरिन एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। स्मार्टफोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है।यह एक्सक्लूसिव डिवाइस पोको और मार्वल स्टूडियोज ने मिलकर बनाई है। यह 5जी स्मार्टफोन 12 प्लस 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट में 29,999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें 4,000 रुपये के बैंक ऑफर भी शामिल हैं।

Highlights: 

स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में नवीनतम प्रौद्योगिकी को मार्वल सुपरहीरोज के आइकॉनिक डिजाइन के साथ मिलाकर बनाया गया है, जो इसे मार्वल प्रशंसकों और स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए एक जरूरी डिवाइस बनाता है।

स्मार्टफोन को बहुत ही सावधानी से किया गया है डिजाइन

पोको एफ6 डेडपूल ( POCO F6 Deadpool ) और वूल्वरिन एडिशन एक विशेष स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन में नवीनतम और एडवांस फीचर्स हैं। स्मार्टफोन का डिजाइन और थीम मार्वल के प्रसिद्ध पात्रों डेडपूल और वूल्वरिन पर आधारित है, जो इसे एक अनोखा और आकर्षक स्मार्टफोन बनाता है। इस स्मार्टफोन को बहुत ही सावधानी से डिजाइन किया गया है, जिसमें मार्वल सुपरहीरोज की भावना को दर्शाने वाला एक आकर्षक कस्टम डिजाइन शामिल है।

डिजाइन में मल्टीकलर आर्टवर्क

डिवाइस के बाहरी हिस्से में सिग्नेचर रेड, ब्लैक और येलो कलर और कैरेक्टर आर्टवर्क है। मार्वल स्टूडियोज की 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' के रिलीज के बाद, यह स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है ताकि भारत में प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़े।

Snapdragon 8एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस

पोको एफ6 डेडपूल ( POCO F6 Deadpool ) और वूल्वरिन एडिशन अपने आकर्षक डिजाइन और पोको एफ6 के टॉप फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ सबसे अलग है।  स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए एकदम सही है। 50एमपी सोनी ओआईएस प्लस ईआईएस कैमरा और 8एमपी अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा के साथ ( POCO F6 Deadpool ) अद्भुत लैंडस्केप और ग्रुप फोटोज कैप्चर करने के लिए आदर्श है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इमेज एक्सपेंशन, मैजिक इरेज़र प्रो, एआई बोकेह, मैजिक कट-आउट आदि का भी इस्तेमाल कर सकता है। यह स्मार्टफोन यूजर्स को अनेक क्रिएटिव ऑप्शन देता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article