India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

POCO X6 Neo के लॉन्च पर पोको इंडिया हेड ने लगाई मुहर

10:54 AM Mar 07, 2024 IST
Advertisement

POCO X6 Neo: टेक कंपनी पोको अपने नए स्मार्टफोन POCO X6 Neo को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस खबर पर खुद पोको इंडिया के हेड हिमांशु टंडन ने मुहर लगा दी है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट शेयर करते हुए फोन के भारत में लॉन्च होने की जानकारी दी है। इतना ही नहीं फोन से जुड़ी कुछ अहम डिटेल भी बताई गई हैं। आइए इस फोन से जुड़ी जानकारियों को विस्तार से जान लेते हैं।

POCO हेड ने लगाई मुहर

पोको इंडिया के हेड हिमांशु टंडन ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है कि Dimensity 6100 चिपसेट के साथ LCD स्क्रीन मिल रही है, इन फीचर्स के लिए कंपनी 17k रुपये ले रही है। दरअसल, पोको इंडिया हेड ने यह पोस्ट इनडायरेक्टली रियलमी के न्यूली लॉन्च्ड फोन के लिए किया है।

इस पोस्ट में हिमांशु टंडन ने शॉकिंग इमोजी भी जोड़े हैं। ठीक इसके बाद वे POCOM65G का जिक्र करते हैं कि पोको Dimensity 6100 चिपसेट से लैस फोन को 10 हजार रुपये से कम में पेश करती है। #POCOX6Neo

जल्द लॉन्च होगा POCO X6 Neo

POCO X6 Neo को हाल ही में बीआईएस (Bureau of Indian Standard) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस फोन को 2312FRAFDI मॉडल नंबर से देखा गया है। ऐसे में पोको इंडिया हेड की ओर से भी POCOX6Neo को लाए जाने की जानकारी सामने आ चुकी है। बता दें, इससे पहले हिमांशु टंडन ने एक्स हैंडल पर एक यूजर का रिप्लाई करते हुए कहा था कि पोको की नई पेशकश अब तक का सबसे सस्ता 5G Smartphone होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article