India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Poco M6 Plus 5G एक अगस्त को होगा लॉन्च, प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ बेहतरीन है परफॉरमेंस

07:35 PM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

Poco M6 Plus 5G: स्मार्टफोन ब्रांड POCO एक अगस्त को पोको बड्स एक्स1 के साथ भारत में बहुप्रतीक्षित M6 Plus 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Highlights

स्मार्टफोन ब्रांड POCO एक अगस्त को अपना नया फोन लॉन्च करेगा। Poco M6 Plus 5G की सफलता पर आधारित यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो समझौता करने से इनकार करते हैं। यह आकर्षक स्टाइल, प्रो-ग्रेड फोटोग्राफी और पावर का एक बेहतरीन मिश्रण है, जो आपके बजट के अनुरूप है।

जाने कैसे है इसके लुक्स

Poco M6 Plus 5G प्रीमियम वाइब्स के बारे में है। इसमें सेगमेंट का एकमात्र Dual-sided glass और स्टाइलिश रिंग फ्लैश डिजाइन है। 8.32 मिमी प्रोफाइल, डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP53 रेटिंग के साथ, Poco M6 Plus 5G सुंदरता और स्थायित्व दोनों सुनिश्चित करता है। आप परिष्कृत मिस्टी लैवेंडर, आइस सिल्वर या क्लासिक ग्रेफाइट ब्लैक में से चुन सकते हैं।

5G फोन पर अब तक का सबसे बड़ा Display

डिवाइस 5G फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले प्रदान करता है - 120HJD Adaptive Sync के साथ एक शानदार 6.79inch FHD display जो हर चीज को जीवंत कर देता है। इसके अलावा, डिवाइस एक तेज-Side fingerprint sensor के साथ आता है, जो सुरक्षा और सुविधा को सहजता से मिश्रित करता है।

Poco M6 Plus 5G का फीचर

इसमें 5G फोन पर सेगमेंट का एकमात्र 108MP Dual Rear कैमरा सिस्टम भी है। स्मार्टफोन पर 9-इन-1 पिक्सेल बिनिंग तकनीक छवि गुणवत्ता को और बढ़ाएगी, जबकि 13एमपी का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए तैयार है। कम रोशनी कोई समस्या नहीं। M6 Plus अंधेरे का सामना करता है। Qualcomm Snapdragon 4gen 2 AE प्रोसेसर द्वारा संचालित, Poco M6 Plus बेहतरीन 5G अनुभव प्रदान करता है। डिवाइस में लगभग 460के का प्रभावशाली N to T benchmark स्कोर और 16GB तक RAM है, इसमें 8GB Virtual RAM शामिल है, जो सहज मल्टीटास्किंग और Buttery-smooth user experience के लिए है।

एक्स अकाउंट पर देख सकते हैं Poco M6 Plus 5G का लाइव लॉन्च

Poco M6 Plus 5G, Xiaomi HyperOS पर चलता है, जो इसे Poco M सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन बनाता है, इसमें एंड्रायड 14 के साथ-साथ यह इनोवेटिव सॉफ़्टवेयर आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया गया है। आप 1 अगस्त को कंपनी के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर Poco M6 Plus 5G का लाइव लॉन्च देख सकते हैं और स्टाइल और परफॉरमेंस के अगले स्तर का अनुभव करने के लिए तैयार हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article