India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Poco Pad 5G : स्मार्टफोन से परे पोको पैड 5जी आज होगा लाॅन्च, जानिए कीमत

11:13 AM Aug 23, 2024 IST
Advertisement

Poco Pad 5G : वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने गुरुवार को कहा कि फोन और टैबलेट के बीच की रेखाओं को धुंधला करने वाले फैबलेट से प्रेरणा लेते हुए उनका नया पैड एक कदम और आगे बढ़ गया है। बता दें कि, POCO का पहला Pad आज यानी 23 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाला है। इसकी फ्लिपकार्ट पर सेल की पुष्टि हो चुकी है, कंपनी द्वारा एक प्रेस रिलीज के जरिये बताया गया है कि भारत में POCO पैड की कीमत 24,000 रुपये से कम होगी।

Highlight : 

पोको पैड 5जी आज होगा लाॅन्च

पोको ने कहा, 5जी की तकनीक का उपयोग कर नई पीढ़ी के यूजर्स के अनुभव के लिए डिजाइन करने के उद्देश्य से पोको एक ऐसे भविष्य की झलक पेश करता है जहां निर्बाध कनेक्टिविटी है। यह केवल बड़ी स्क्रीन के लिए नहीं, बल्कि इस बात की सीमाओं का विस्तार करने के बारे में है कि हम डिजिटल दुनिया के साथ कैसे और कहां बातचीत करते हैं। पोको पैड आज के उपयोगकर्ताओं के लिए फैबलेट की नई कल्पना करता है। पोको पैड अपने टैबलेट फॉर्म फैक्टर को अपनाता है, जो काम करने और गेमिंग के लिए 12.1 इंच का विशाल कैनवास पेश करता है।

पोको पैड 5जी, हाई स्पीड डाउनलोड में सक्षम

बता दें कि, पोको पैड 5जी की शक्ति का उपयोग करता है, जिससे हाई स्पीड डाउनलोड, बिना रुकावट के स्ट्रीमिंग और वीडियो कॉल सक्षम होती है ऐसी तकनीक जो पहले बड़े स्क्रीन वाले उपकरणों पर अक्सर एक सपने की तरह लगती थीं। फैबलेट्स ने मोबाइल उत्पादकता की संभावना का संकेत दिया, लेकिन पोको पैड इसे निश्चित करता है। इसका शक्तिशाली प्रोसेसर, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और कीबोर्ड जैसे वैकल्पिक सहायक उपकरण इसे बेहतर बनाते हैं, चाहे आप लिख रहे हैं, प्रेजेंटेशन बना रहे हों, या अपने व्यस्त कार्यक्रम का प्रबंधन कर रहे हों।

भारत में 24,000 से कम होगी POCO पैड की कीमत

 

पोको पैड शानदार 2.5 के डिस्प्ले, डॉल्बी एटमॉस साउंड और पूरे दिन की बैटरी लाइफ के साथ एक पोर्टेबल मनोरंजन केंद्र बन जाता है। चाहे अपने पसंदीदा शो को बार-बार देखें, गेम का आनंद लें, या फिर दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो चैट करें। यह सब गुणवत्ता और तकनीक के उस स्तर के साथ है जिसके बारे में फैबलेट्स केवल सोच सकते हैं। कंपनी ने कहा कि पोको पैड एक बड़ी स्क्रीन, पोर्टेबिलिटी और कई फीचर्स प्रदान करता है, और उन्हें अत्याधुनिक तकनीक के साथ नई ऊंचाइयों तक ले जाता है। यह उपयोगकर्ता को अद्भुत अनुभव प्रदान करने पर फोकस करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article