India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लॉन्च हुआ Poco Pad Tablet, 2.5K डिस्प्ले के साथ मिलेगी 10,000mAh की धांसू बैटरी

08:46 AM May 25, 2024 IST
Poco Pad Tablet
Advertisement

Poco Pad Tablet :  पोको पैड (Gadgets) बाजार लॉन्च हो चुका है। बता दें कि यह कंपनी का पहला टैबलेट (Poco Pad Tablet) है। इसके अलावा अब पोको टैबलेट बनाने वाली ब्रैंड्स में शामिल हो गई है। टैब में 10,000mAh की बैटरी है और 33W फास्ट चार्जिंग भी है जो इसे खास बनाती है।

Highlights 

जानिए क्या होंगे Poco Pad Tablet के फीचर्स

Poco Pad Tablet

Poco Pad पहला टैबलेट है तो इससे ग्राहकों को काफी उम्मीदें  है। अब सवाल है कि कंपनी अपने पहले टैबलेट में आखिर क्या खास पेश करेगी? बता दें कि Poco Pad में 12.1 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।इसके (Poco Pad Tablet) अलावा डिस्प्ले में 2.5K रिजॉल्यूशन सपोर्ट मिलता है। पीक ब्राइटनेस 600 निट्स की है। टैब में 10,000mAh की बैटरी है और 33W फास्ट चार्जिंग भी है। Poco Pad के साथ अब पोको उन ब्रैंड्स में शामिल हो गई है जो टैबलेट भी बनाती है।

जानिए कितनी होगी कीमत

Poco Pad Tablet

Poco Pad को कंपनी ने ग्लोबल प्रोडक्ट (Poco Pad Tablet) के तौर पर लॉन्च किया है। टैबलेट की कीमत 300 डॉलर यानि लगभग 25,000 रुपये है। ब्रैंड ने इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी का सिंगल वेरिएंट ही उतारा है। इसके साथ में पोको कीबोर्ड, और पोको स्मार्ट पेन भी लॉन्च हुए हैं। जिनकी कीमत क्रमश: 80 डॉलर यानि लगभग 6,600 रुपये और 60 डॉलर यानि लगभग 5000 रुपये है। इसे Poco Official Website पर लिस्ट किया गया है। टैबलेट को ग्रे और ब्लू कलर्स में खरीदा जा सकता है।

Poco Pad Tablet के ये फीचर्स हैं खास

Poco Pad Tablet

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article