India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

POCO X6 Neo की लॉन्च डेट हुई की कन्फर्म

04:02 PM Mar 09, 2024 IST
Advertisement

POCO X6 Neo: टेक कंपनी पोको जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। ये अपकमिंग फोन POCO X6 Neo होगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव की गई है। इस फोन के डिजाइन को यहां देखा जा सकता है। जिसमें इसके कैमरा डिटेल भी नजर आ रही है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी सभी डिटेल को पोको इंडिया के X हैंडल पर देखा जा सकता है। आइए इस बारे में जानते हैं।

POCO X6 Neo की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

पोको का अपकमिंग स्मार्टफोन 13 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की लॉन्च के साथ I'm Sxy and I know it! की टैगलाइन भी दी गई है। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। जहां डिजाइन की झलक साफतौर पर देखने को मिलती है।

POCO X6 Neo का कैमरा

यह फोन फ्लैट एजस और लंबे रेक्टैंग्यूलर कैमरा मॉड्यूल के साख आएगा। बैक पैनल पर एलईडी लाइट के साथ 108MP के प्राइमरी कैमरे वाली यूनिट इसमें होगी। जबकि फ्रंट की बात करें तो POCO X6 Neo में सेंटर अलाइन पंच होल कटआउट डिस्प्ले देखने को मिलेगा। टीज हुई तस्वीरों से पता चलता है कि डिवाइस 7.69एमएम एक्स्ट्रा थिन बॉडी के साथ आएगा।

POCO X6 Neo की गीकबेंच परलिस्टिंग

अपकमिंग हैंडसेट को 2312FRAFDI मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है। इसके मदरबॉर्ड में 2GHz पर 6 कोर और 2.40GHz पर 2 कोर देखने को मिले हैं। इससे संकेत मिलता है कि फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर दिया जाएगा। जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर रन करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article