India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme 12 5G: इस फोन में मिलेगा आईफोन वाला Dynamic Button फीचर

10:48 AM Mar 04, 2024 IST
Advertisement

Realme 12 5G: टेक कंपनी रियलमी इन दिनों अपनी आगामी सीरीज पर काम कर रही है। कंपनी इस सीरीज के तहत दो फोन Realme 12 5G और Realme 12 5G लॉन्च करने वाली है। Realme 12 5G 6 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। इस से पहले ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। लॉन्च से पहले कंपनी की तरफ से इसकी खूबियों को लेकर एक हिंट दी गई है कि इस फोन को एपल के आईफोन जैसे Dynamic Button फीचर के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें कंट्रोलिंग फंक्शन, कैमरा शटर फ्लैशलाइट, साइलेंट मोड और एयरप्लेन मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Realme 12 5G में मिलेगा Dynamic Button फीचर

Realme 12 5G में एपल के आईफोन जैसा Dynamic Button फीचर दिया जाएगा। इससे जुड़ी जो टीजर इमेज सामने आई है। उससे पता चलता है कि इस फीचर की वजह से यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर हो जाएगा। इसमें कंट्रोलिंग फंक्शन, कैमरा शटर, फ्लैशलाइट, साइलेंट मोड और एयरप्लेन मोड दिया जाएगा। इसके अलावा डू-नॉट-डिस्ट्रब सेटिंग मिलेगी। यह फीचर एपल के डायनामिक बटन कॉन्सेप्ट से प्रेरित है।

इनमें मिल चुका है ये फीचर

रियलमी इस फोन में पहली बार आईफोन इंस्पायर्ड फीचर को नहीं देने वाली है। इस से पहले भी कई स्मार्टफोन्स में ऐसे फीचर दिए जा चुके है। कंपनी सस्ती कीमत में ही इन फीचर्स को अपने फोन्स में देने का प्रयास कर रही है। कुछ महीने पहले Narzo N53 में भी आईफोन से मिलता-जुलता फीचर दिया गया है।

Realme 12 5G के स्पेसिफिकेशन(संभावित)

Realme 12 5G की लॉन्च से पहले कई डिटेल सामने आ चुकी है। इसमें संभावित रूप से मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पावर के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article