India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme 12x 5G: 12 हजार से कम कीमत में देता है जबरदस्त फीचर्स

05:17 PM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

Realme 12x 5G: 5G का असर कंज्यूमर उपयोग से कहीं आगे तक फैला है, जिससे विश्व स्तर पर परिवर्तनकारी बदलाव आ रहे हैं। साल 2023 में भारत में 5G स्मार्टफोन शिपमेंट में साल-दर-साल 67 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई, जो 5जी लैंडस्केप के व्यापक होने का संकेत देती है। 5जी अपनाने में तेजी से वृद्धि ने बाजार में 5जी कनेक्टिविटी वाले प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन को बढ़ावा दिया है। Realme 12x 5G स्मार्टफोन भी इस लिस्ट में शामिल है। ये स्मार्टफोन 12 हजार से कम कीमत पर आपको 5G का फायदा देता है।

Realme 12x 5G की कीमत

 

रियलमी 12एक्स 5जी स्मार्टफोन बाजार में गेम-चेंजर साबित होगा। यह खासकर उन लोगों के लिए है जो कम बजट में अच्छे फीचर्स से लैस 5जी स्मार्टफोन चाहते हैं। यह चार अग्रणी फीचर्स के साथ नई जमीन तैयार करता है जो इसे अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग करता है। भारत में 12 हजार रुपये से कम कीमत वाले 5जी फोन में यह अपनी तरह का पहला है, जो 45 वाट सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। रियलमी 12एक्स 5जी में डाइमेंशन 6100 प्लस 6एनएम 5जी चिपसेट है। एडवांस फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन कम कीमत पर अच्छे परफॉर्मेंस का दावा करता है।

Realme 12x 5G के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article