India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme 13 Pro के लॉन्च से पहले फीचर का खुलासा, सामने आई ये जानकारी 

05:02 PM Jun 04, 2024 IST
Realme 13 Pro
Advertisement

Realme 13 Pro : Realme बहुत जल्द ही अपना एक नया फोन लॉन्च करने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय और चीनी बाजार में Realme 13 Pro सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इसी बीच फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार  यह स्मार्टफोन तीन कलर में उपलब्ध होगा।

Highlights 

Realme 13 Pro की क्या होगा खासियत

Realme कथित तौर पर भारतीय और चीनी बाजार में Realme 13 Pro सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ऐसी संभावना है कि Realme 13 Pro और 13 Pro आने वाले हफ्तों में पेश हो सकते हैं। अब 91mobiles की एक नई रिपोर्ट के अनुसार Realme 13 Pro के कलर ऑप्शन और वेरिएंट के बारे में काफी कुछ पता चला है।

रिपोर्ट के अनुसार, Realme 13 Pro का मॉडल नंबर RMX3990 है। यह स्मार्टफोन 4 कॉन्फिगरेशन जैसे कि 8GB RAM 128GB स्टोरेज, 8GB RAM 256GB स्टोरेज, 12GB RAM 256GB स्टोरेज और 12GB RAM 512GB स्टोरेज में आएगा। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन जैसे कि जैसे मोनेट गोल्ड, मोनेट पर्पल और स्काई ग्रीन में उपलब्ध होगा।

इन कलर में हो सकते है उपलब्ध

Realme 13 Pro भी समान रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आने की उम्मीद है। हालांकि, इसे दो कलर्स जैसे कि मोनेट गोल्ड और एमराल्ड ग्रीन में पेश किया जाएगा। 13 Pro का मॉडल नंबर RMX3992 है। ऐसे में देखते हुए कि Realme 13 Pro और 13 Pro एक ही कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होंगे, ऐसा लग रहा है कि दोनों स्मार्टफोन अलग-अलग चिपसेट से लैस हो सकते हैं।

जानें कब लॉन्च होगा फोन

Realme 12 Pro और 12 Pro इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए थे। इन स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल सोनी IMX709 टेलीफोटो और 50-मेगापिक्सल IMX890 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा था। वहीं 13 Pro में पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है, लेकिन यह साफ नहीं है कि 13 Pro में टेलीफोटो या पेरिस्कोप कैमरा होगा या नहीं। Realme वर्तमान में 20 जून को Realme GT 6 के ग्लोबल लॉन्च की तैयारी कर रहा है, जिसमें भारत भी शामिल है। इससे पता चलता है कि Realme 13 Pro सीरीज जुलाई में पेश हो सकती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article