India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मार्केट में आ रहा है Realme का तगड़ा गेमिंग फोन, मोटोरोला, रेडमी को देगा टक्कर

11:26 AM May 13, 2024 IST
Advertisement

Realme GT 6T: आज के समय लोगों को हमेशा क बेहतर फोन का इंतेजार रहता है। खासकर वो लोग जिन्हें फोन में Game खेलने का शौक होता है। इसी बीच डनता के लिए क खुशखबरी है। बता दें, Realme जल्द अपना नया फोन लाने वाली है, और कंपनी का ये फोन गेमिंग डिवाइस होगा। फोन की कीमत और कई खास फीचर्स सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं इसकी फुल डिटेल।

Highlights

जल्द आएगा Realme GT 6T

Realme का गेमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme GT 6T जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले भारत में डिवाइस की संभावित कीमत का हिंट मिल गया है। बता दें कि रियलमी GT 6T लगभग 2 सालों के इंतजार के बाद भारत में लॉन्च होने वाला पहला GT फोन होगा। आने वाले स्मार्टफोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट होने की पुष्टि कर दी गई है, और इसमें 1.5 मिलियन से ज़्यादा का Antutu स्कोर होने का दावा किया गया है।

Realme GT 6T की खासीयत

टिपस्टर अभिषेक यादव के एक लीक रिपोर्ट से पता चला है कि GT 6T की कीमत 31,999 रुपये हो सकती है। उस कीमत पर, Realme GT 6T सेगमेंट के कई टॉप फोन को कड़ी टक्कर देगा, जिसमें मोटो Edge 50 प्रो और रेडमी नोट 13 प्रो शामिल हैं।

गजब है Realme की बैटरी

बता दें कि Realme GT 6T, कंपनी के रियलमी GT Neo 6 SE का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद की जा रही है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। आने वाले नए रियलमी फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है। रियलमी GT 6T को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

कैमरा होगा दमदार

कैमरे के तौर पर रियलमी GT Neo 6T के पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग शूटर होने की भी उम्मीद की जा रही है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, NFC, IR ब्लास्टर के साथ-साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article