India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme NARZO 70x 5G : रियलमी लॉन्च करेगा ₹12,000 वाला फास्ट चार्जिंग वाला फोन, जानें फीचर्स

10:10 AM Apr 18, 2024 IST
Realme NARZO 70x 5G
Advertisement

Realme NARZO 70x 5G : रियलमी नार्ज़ो (Realme NARZO 70x 5G) अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। इस फोन की शुरुआती कीमत 12,000 रुपये से कम होगी। इसके अलावा इसमें कई खास फीचर्स भी मिलेंगे। रियलमी के इस फोन का नाम Realme NARZO 70x 5G है, जिसका एक माइक्रोसाइट पर अमेज़न पर रिलीज कर दिया गया है। इस माइक्रोसाइट के जरिए कई स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है।

Highlights 

कैसा होगा डिस्प्ले फीचर्स

Realme NARZO 70x 5G

Realme NARZO 70x 5G में एक डुओ टच ग्लास डिजाइन दिया जाएगा, जैसा कि NARZO 70 Pro में दिया गया था। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फ्लैट AMOLED डिस्पले दिया जाएगा, जो सेंटर्ड पंच होल नॉच और एक साइज़ेबल चिन के साथ आएगा। इस फोन में IP54 सर्टिफिकेशन भी होगा, जो फोन को धूल-मिट्टी और पानी से बचाएगा। इसके अलावा Realme NARZO 70x 5G में 45W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जाएगी। इस फोन को 0 से 50% चार्ज करने में 25 मिनट का टाइम लगेगा. इस फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने अपने इस अपकमिंग फोन की कीमत की ओर भी इशारा किया है।

इस कीमत में सबसे तेज फास्ट चार्जिंग

Realme NARZO 70x 5G

इस फोन (Realme NARZO 70x 5G) को 0 से 50% चार्ज करने में 25 मिनट का टाइम लगेगा। इस फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने कहा है कि उनका यह फोन 12 हजार रुपये के अंदर सबसे तेज फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। इसका मतलब साफ है कि रियलमी अपने इस फोन का बेस वेरिएंट 12,000 रुपये से कम में लॉन्च करेगी।

कब लांच होगी फ़ोन

Realme NARZO 70x में फ्लैट डिजाइन वाली स्क्रीन दी जाएगी, जिसके साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका मेन कैमरा 50MP के सेंसर के साथ आ सकता है। इस फोन का बैक कैमरा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में आएगा। बता दें कि अमेज़न पर रिलीज किए गए माइक्रोसाइट में इस फोन का एक स्काई ब्लू कलर वाला वेरिएंट देखने को मिल रहा है। इस फोन के पिछले हिस्से के टॉप सेंटर्ड में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। रियलमी अपने इस फोन को 24 अप्रैल की दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है, और इसकी बिक्री अमेजन इंडिया के प्लेटफॉर्म्स पर की जाएगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article