India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme फैन्स के लिए खुशखबरी! AI असिस्टेंट फीचर के साथ लॉन्च होगी Watch S2

09:51 AM Jul 17, 2024 IST
Advertisement

Realme Smartwatch: अगर आप भी Realme कंरनी के बड़े फैन है, तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें Realme अपने ग्राहकों के लिए Watch S2 लॉन्च करने वाला है। बता दें इस बार इस Smartwatch में AI असिस्टेंट फीचर होगा।

Highlights

Realme अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए कमर कस रहा है, जिसके साथ Realme Watch S2 का आगामी लॉन्च होगा, जिसे 30 जुलाई को भारत में एक इवेंट में Realme 13 Pro सीरीज़ के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर इस खबर की घोषणा की।

Smartphone के बाद आएगी Watch S2

Smartphone सीरीज़ की घोषणा के बाद, Realme ने Watch S2 को शामिल करने की पुष्टि की, जो GSM Arena के अनुसार ChatGPT द्वारा संचालित AI पर्सनल असिस्टेंट सहित उन्नत सुविधाओं को एकीकृत करने का वादा करता है। हालांकि Realme Watch S2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में विशेष विवरण का खुलासा नहीं किया गया, लेकिन ब्रांड ने एक प्रमुख हाइलाइट के रूप में AI पर्सनल असिस्टेंट के एकीकरण पर जोर दिया।

Realme Watch S2 में होगी ChatGPT तकनीक

ChatGPT तकनीक द्वारा संचालित यह अभिनव सुविधा बताती है कि उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच से बढ़ी हुई कार्यक्षमता और अन्तरक्रियाशीलता की उम्मीद कर सकते हैं। GSM Arena के अनुसार, लॉन्च इवेंट में अभी कुछ हफ़्ते बाकी हैं, Realme ने आगामी घोषणाओं का संकेत दिया है जो Watch S2 की क्षमताओं और विशेषताओं पर अधिक प्रकाश डालेंगे। यह कदम तकनीक के प्रति उत्साही और पहनने योग्य तकनीक में नवीनतम प्रगति का पता लगाने के लिए उत्सुक उपभोक्ताओं के बीच प्रत्याशा पैदा करता है।



30 जुलाई को लॉन्च होंगे 2 नए Phone

भारत में Realme के नवीनतम लॉन्च में realme 13 Pro 5G सीरीज़ और realme Buds Air 6 Royal Violet कलर वेरिएंट शामिल हैं। 30 जुलाई को लॉन्च होने वाला Realme 13 Pro सीरीज़ कंपनी का नवीनतम फ्लैगशिप फ़ोन है। यह दो वेरिएंट में आएगा - realme 13 Pro और realme 13 Pro । दोनों फ़ोन में AI फ़ीचर के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-क्लियर कैमरा और अभी तक घोषित नहीं किया गया प्रोसेसर होगा। कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन Realme वेबसाइट पर इसे "जल्द ही आने वाला है" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

वहीं, Realme Buds Air 6 Royal Violet की बात करें तो Realme Buds Air 6 का यह नया कलर वेरिएंट 15 जुलाई को लॉन्च किया गया था। ईयरबड्स में ओरिजिनल ब्लैक और व्हाइट वेरिएंट जैसे ही स्पेक्स हैं, लेकिन नया कलर यूज़र्स को ज़्यादा स्टाइलिश विकल्प देता है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article