India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme पेश करेगी बिना टच सिर्फ इशारों से चलने वाला स्मार्टफोन

05:50 PM Mar 07, 2024 IST
Advertisement

Realme Narzo 70 Pro 5G: टेक कंपनी रियलमी के Realme Narzo 70 Pro 5G को लेकर यूजर्स में लॉन्च से पहले ही खासा क्रेज बना हुआ है। ये फोन एयर गेस्चर फीचर के साथ एंट्री लेने जा रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि यूजर अपने फोन को बिना छुए ही चला पाएंगे। कंपनी ने एक वीडियो पोस्ट कर फोन की झलक के साथ इसके फीचर्स को पेश किया है। इस महीने यानि मार्च में Realme Narzo 70 Pro 5G को लॉन्च किया जाएगा।

नए फोन को लेकर यूजर्स हैं बेकरार

रियलमी के इस अपकमिंग फोन को लेकर अभी से क्रेज बना हुआ है। दरअसल, ऐसा इसलिए है क्योंकि, कंपनी का कहना है कि यह फोन बिना छुए ही चलेगा। रियलमी फोन एक लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। इस फोन को लेकर कंपनी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में स्मार्टफोन एयर कमांड के साथ चलता नजर आता है।

गेस्चर फीचर से लैस होगा फोन

इस वीडियो में दिखाया जाता है कि फोन को चलाने के लिए इसे पहले किसी जगह प्लेस करना होगा, ताकि आप फोन के फ्रंट साइड से हाथों से कमांड दे सकें। फोन चलाने के लिए डिवाइस एयर गेस्चर फीचर के साथ लाया जा रहा है।

ऐसे काम करेगा एयर गेस्चर फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article