India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Redmi 13 5G : Xiaomi फैन्स के लिए खुशखबरी, कई खास फीचर्स के साथ आज लाॅन्च होगा Redmi 13 5G

11:52 AM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

Redmi 13 5G : बहुचर्चित कंपनी शाओमी आज भारत में अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी देने की तैयारी में है। बता दें कि, Redmi 13 5G स्मार्ट फोन की लाॅन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस फोन का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं, जो कि आज खत्म होगा। बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत बजट में होगी, इसकी कीमत 15,000 रुपये के करीब रखे जाने की उम्मीद है। हालांकि फोन की असल कीमत तो ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही मालूम होगी।

Highlight : 

Redmi 13 5G आज होगा लाॅन्च

शाओमी आज अपने कई खास प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है लिस्ट में कंपनी का फोन रेडमी 13 5जी भी है। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी, और उससे पहले इसके कई खास फीचर्स सामने आ चुके हैं। बता दें कि अनुमान लगाया जा रहा है कि, Redmi 12 5G को भारत में 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था, इसलिए अनुमान है कि इस फोन(Redmi 13 5G) की कीमत भी इसी रेंज में पेश कर सकती है।

जानें फोन की खासियत

डिस्प्ले :  Redmi 13 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का डिस्प्ले होगा। ये HDR10 को सपोर्ट करता है और इसका रेजोलूशन 2400 x 1080 पिक्सल का है। इसके डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटक्शन मिलती है। शाओमी रेडमी 13 5G में रियर पैनल पर एक शानदार ग्लास कवर मिलता है, जो इसे एक प्रीमियम फील देता है।

प्रोसेसर : प्रोसेसर की बात करें तो, Redmi 13 5G को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर के साथ होने की पुष्टि की गई है, ये वही चिपसेट है जिसका इस्तेमाल Redmi 12 5G में इस्तेमाल किया गया है। नया मॉडल Xiaomi के लेटेस्ट HyperOS के साथ शुरू होगा, जो एक बेहतरीन एक्सपीरिएंस देने का काम करता है।

कैमरा : कैमरे के तौर पर Redmi 13 5G में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप होगा। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल सेंसर होगा, जबकि सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल सेंसर का हो सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया जाएगा।

बैटरी : पावर के लिए Redmi 13 5G में दमदार 5,030mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की बात कही गई है। ये कहा जा सकता है कि आने वाला रेडमी फोन बाजार में पहले से मौजूद रियलमी, ओप्पो, वीवो ब्रांड के बजट फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन कंपनियों के कई फोन 15,000 रुपये वाले सेगमेंट में आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article