India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मार्केट में पेश हुआ Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ नए फीचर

07:10 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

Redmi Note 14 Pro Max: Redmi ने  मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन पेश किया गया, जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 14 Pro Max है। Redmi के मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

नए फीचर्स के साथ Redmi अपना सबसे धांसू कैमरा फोन किया पेश

Redmi ने जबरदस्त लुकअप प्रीमियम डिजाइन के साथ नए 5G स्मार्टफोन Redmi Note 14 Pro Max को लॉन्च किया है। जिसमें लंबी बैटरी फास्ट चार्जिंग डीएसएलआर के जैसा कैमरा सेटअप दिया जार रहा है अगर आप लोग भी एक 5G फोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो यह फोन आपके लिए परफेक्ट होगा मार्केट में मिडरेंज के बजट में रेड्मी का बड़ा धमाका है। बता दे चीनी smartphone निर्माता कम्पनी फिलहाल अपने Redmi Note 14 Pro Max को देश में लांच करने की तैयारी कर रहा है। नीचे इसके बारे में पूरी जानकारी दी गई है।

Redmi Note 14 Pro Max के फीचर

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन में आपको on screen fingerprint sensor, IP68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग्स, 100W फ़ास्ट चार्जर और 5G कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलगे।ये Android v14 पर बेस्ड होगा इसमें Mediatek Dimensity 7350 Pro चिपसेट के साथ 2.8 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core का प्रोसेसर दिया जायेगा।

Redmi Note 14 Pro Max स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 14 Pro Max smartphone में आपको 6.78 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जिसमे अधिकतम 1500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जायेगा। बता दे आपको इसके रियर में 200MP 8MP 5MP 2MP का क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया जाएग।

Battery

Redmi Note 14 Pro Max smartphone के बैटरी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 5200mAh लिथियम पोलिमर की बैटरी भी दी जाएगी। साथ ही आपको एक USB Type-C मॉडल 100W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जायेगा।

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत

आपको बता दे कि यह मोबाइल का कीमत और फीचर अभी ऑफिशियल रूप से नहीं बताया गया है। किन्तु रिपोर्ट के अनुसार Redmi Note 14 Pro Max की कीमत बाजार में करीबन 32,990 रखी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article