India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Redmi जल्द लॉन्च करेगा अपना रेडमी मास्टर फोन, DSLR कैमरा के साथ आकर्षक डिजाइन

07:02 AM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

Redmi Note 11 Pro Max: Redmi जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 11 Pro Max है। Redmi के यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

 

Redmi लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता फोन

Redmi के नए स्मार्टफोन तगड़े फीचर और डीएसएलआर के जैसे कैमरा वाला मार्केट में धूम मचाने के लिए Redmi Note 11 Pro Max लॉन्च होने जा रहा है। इस 5G स्मार्टफोन की कैमरा के साथ में बैटरी भी पावरफुल दिया गया है। इस 5G स्मार्टफोन की कैमरा बहुत ही जबरदस्त दिया गया है और डिस्प्ले स्क्रीन बहुत ही मजबूत और अच्छा दिया गया है जिसमें 4K वीडियो आसानी से देख सकते हैं इस 5G स्मार्ट फोन में बैटरी बहुत बैकअप देने वाला दिया गया है। यह 5G स्मार्टफोन जल्दी लॉन्च होने वाला है और इस नए स्मार्ट मॉडल के फोन का प्राइस भी कम होने जा रहा है।

Display

डिस्प्ले स्क्रीन की बात करते हैं तो इस 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्क्रीन बहुत ही मजबूत और ताकतवर दिया गया है इस मोबाइल फोन में जो डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया वह डिस्प्ले स्क्रीन 6.67 इंच का दिया गया है और यह डिस्प्ले स्क्रीन 1080×2400 पिक्सल का सुपर ओलेड डिस्प्ले स्क्रीन है जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Camera

रेडमी की इस स्मार्टफोन की कैमरा बहुत ही लाजवाब और तगड़ा दिया गया है इस 5G स्मार्टफोन में जो कैमरा दिया गया है बहुत ही जबरदस्त और अच्छा कैमरा है इस 5G स्मार्टफोन की कैमरा 200MP मेगापिक्सल का दिया गया है जो एचडी क्वालिटी में डीएसएलआर के जैसा फोटो खींचता है यह कैमरा बहुत जबरदस्त कैमरा है और आगे वाले कमरे की बात करते हैं तो आगे वाला कैमरा और भी तगड़ा है आगे वाला जो करवा दिया गया 32MP मेगापिक्सल का आगे में भी कैमरा दिया गया है और इससे भी एचडी क्वालिटी में फोटो और वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Battery

बैटरी जबरदस्त और पावरफुल बैटरी है यह बैटरी की बैकअप बहुत ही तगड़ा और अच्छा दिया गया है इस फोन में बैटरी को दिया गया है बहुत ही अच्छे टाइम तक बैकअप देता है रेडमी के नए 5G स्मार्टफोन में जो बैटरी मिलने वाला है वह बैटरी 6000mAh का बैटरी दिया गया है जो यह बैटरी बहुत ही टिकाऊ बैटरी है और बहुत ज्यादा बैकप देता है।

Memory

Redmi में स्मार्टफोन की मेमोरी और रैम बहुत ही बढ़िया दिया है इस 5G स्मार्टफोन को अगर खरीदने हैं तो इस मोबाइल फोन में 128GB इंटरनल मेमोरी मिल जाएगी और रैम की बात करते हैं तो रैम इस मोबाइल फोन में 6GB का दिया जाएगा। यह मोबाइल 2025 मार्च या अप्रैल महीने तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि ओफ्फिशल घोषणा नही गया गया है।

आपको बता दे कि इस फोन से संबंधित अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट की इस जानकारी की 100 सत्यता की गारंटी हमारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article