India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Samsung Free Display Replacement : सैमसंग फ्री में बदल रहा स्मार्टफोन्स की स्क्रीन और बैटरी, जल्द उठाएं फायदा 

11:32 AM Apr 22, 2024 IST
Samsung Free Display Replacement
Advertisement

Samsung Free Display Replacement : अगर आप भी सैमसंग का स्मार्टफोन्स इस्तेमाल करते है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि सैमसंग (Samsung Free Display Replacement) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आर्ई है। जिसके अंतर्गत आप सीमित समय तक फ्री में डिस्प्ले बदलबा सकते है। इसके अलावा आप फ्री में स्मार्टफोन्स की बैटरी भी चेंज करवा सकते है।

Highlights

Samsung आखिर क्यों दे रही है ऑफर

Samsung Free Display Replacement

सैमसंग (Samsung Free Display Replacement) ने ये फैसला तब लिया जब अचानक  Samsung Galaxy S21 और Samsung Galaxy S22 के दोनों सीरीज के स्मार्टफोन्स की स्क्रीन में यूज़र्स को ग्रीन लाइन्स दिखने लगी जिस कारन  यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसको देखते हुए सैमसंग ने कुछ मार्केट में वन-टाइम फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट सर्विस देने की शुरुआत की है।

कब तक है ऑफर

Samsung Free Display Replacement

सैमसंग (Samsung) ने पिछले साल की तरह इस साल भी इन सीरीज के सभी डिवाइस में एक फ्री बैटरी और किट रिप्लेसमेंट देने का ऑफर दिया है। लेकिन कंपनी ने इस ऑफर के लिए अब एक निश्चित डेडलाइन तय की है। बता दें कि इसके लिए आप 30 अप्रैल 2024 तक सैमसंग सर्विस सेंटर पर जाकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते है। इसके अलावा ग्राहक इस ऑफर के जरिए अपने पूरे डिवाइस को रीफर्बिश्ड यानी ठीक करवा रहे हैं। वहीं अगर आप 30 अप्रैल के बाद जाएंगे तो आपको डिस्प्ले और बैटरी जैसी चीजों को बदलवाने या ठीक कराने के लिए पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

यूज़र्स को हो रही थी परेशानी

Samsung Free Display Replacement

बता दें कि इस ग्रीन लाइन्स की वजह से यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सैमसंग (Samsung Free Display Replacement) के बहुत सारे यूज़र्स की तरफ से पिछले साल से ही स्मार्टफोन्स की स्क्रीन्स में ग्रीन लाइन्स की शिकायत आ रही थी। ये समस्या खासतौर पर सैमसंग के सुपर एमोलेड डिस्प्ले वाले फोन में हो रही है। स्क्रीन पर आने वाली इस ग्रीन लाइन्स के कारण यूज़र्स को अपने सैमसंग फोन में कोई भी काम जैसे किसी ऐप को खोलना या किसी को कॉल करने तक में भी दिक्कत हो रही है। इस कारण कंपनी ये फैसला लिया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article