India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra : Samsung लॉन्च करेगा पहला फोल्डेबल अल्ट्रा स्मार्टफोन, मिलेगा स्लिम और लाइट डिजाइन

11:11 AM Apr 28, 2024 IST
Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra
Advertisement

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra : सैमसंग के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि कथित तौर पर पहले गैलेक्सी फोल्डेबल अल्ट्रा स्मार्टफोन (Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra) पर काम कर रहा है जो कही न कही Galaxy फैंस के लिए उत्साह की बात है। एंड्रॉइड हेडलाइंस की नई रिपोर्ट के अनुसार, Samsung द्वारा पहली बार फोल्डेबल अल्ट्रा फोन Galaxy Z Fold 6 Ultra पेश करने की पुष्टि की गई है। यह Galaxy S सीरीज के साथ पेश की गई अल्ट्रा लाइन को फॉलो करता है।

Highlights

मिल सकता है ट्रिपल-कैमरा

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra

मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग के Z Fold 6 में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम बरकरार रह सकता है। हालांकि Z Fold 6 Ultra के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी अभी नहीं आई है। इसमें (Samsung New Phone Launch) एक स्लिम और लाइट डिजाइन मिल सकता है। इसके अलावा S24 Ultra के समान एक S Pen स्लॉट भी मिलने की भी संभावना है।

ऐसे हुई खबर लीक

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra

Samsung आमतौर पर अल्ट्रा डिवाइसेज के लिए 8 का इस्तेमाल करता है और लीक हुए मॉडल नंबर में यह शामिल है। Samsung Z Fold 6 Ultra का असली सबूत एक लीक हुए मॉडल नंबर (SM-F958N) से मिलता है। Samsung अल्ट्रा फोन के लिए 8 इस्तेमाल करता आया है और इस नंबर का इस्तेमाल पिछले फोल्ड मॉडल में नहीं किया गया था।

कब होगी लॉन्च

सूत्रों के मुताबिक जुलाई में होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में Z Fold 6 के साथ Z Fold 6 Ultra पेश किया जाएगा। हालांकि, अभी तक लॉन्च तारीख की जानकारी नहीं है। ऐसी संभावना है कि मौजूदा लिमिटेड मॉडल नंबर की जानकारी के चलते Z Fold 6 Ultra सिर्फ कोरिया के लिए हो सकता है। हालांकि, कोरिया में Z Fold 6 (SM-F956N) आने की उम्मीद है। बता दें कि कि Samsung Z Fold 6 Ultra में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। लेकिन Z Fold 6 और Z Fold 6 Ultra के बीच अंतरों के बारे ज्यादा जानकारी आने में समय लगेगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article