India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Acer के नए स्मार्ट TV हुए भारत में लॉन्च, मिलेगा दमदार साउंड

10:21 AM Aug 10, 2024 IST
Advertisement

Smart TV: भारतीय बाजार में Indkal ने Acer की ब्रांडिंग वाले नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने तीन सीरीज के तहत अलग-अलग कंज्यूमर्स को टार्गेट करने वाले Smart TV को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में Android 14 पर बेस्ड Google TV OS वाले पहले स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है।

Acer के नए स्मार्ट TV हुए भारत में लॉन्च

इंडकल टेक्नोलॉजीज ने अपने एसर-ब्रांडेड सुपर सीरीज टीवी को भारत में अनवील किया है। कंपनी का दावा है कि वे भारत में सबसे पहले लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Google TV पेश करने वाली कंपनी है। दावे के मुताबिक इससे यूजर्स को फास्ट और ज्यादा पावरफुल एक्सपीरिएंस मिलेगा। 32,999 रुपये की कीमत से शुरू होने वाली सुपर सीरीज के मॉडल्स में में कई इंप्रेसिव फीचर्स हैं।

HDMI DSC को शामिल है

इन फीचर्स में डॉल्बी विजन, MEMC, सुपर ब्राइटनेस और HDR10 सपोर्ट के साथ अल्ट्रा-QLED डिस्प्ले शामिल है। गेमर्स ALLM, 120Hz पर VRR और HDMI DSC को शामिल करने को जरूर पसंद करेंगे। हालांकि, स्टैंडआउट फीचर यकीनन गीगा-बेस के साथ पावरफुल 80W PRO-ट्यून्ड स्पीकर हैं, जो एक इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरिएंस का वादा करते हैं।

M सीरीज टेलीविजन को भी पेश किया

Indkal ने एसर-ब्रांडेड M सीरीज और M सीरीज टेलीविजन को भी पेश किया है। M Series में 65-इंच और 75-इंच साइज में मिनी LED और QLED डिस्प्ले के साथ लग्जरी सेगमेंट को पूरा करती है, जिसमें 1400 निट्स की मैक्जिमम ब्राइटनेस और 144 हर्ट्ज की नेटिव रिफ्रेश रेट दी गई है। M सीरीज की कीमत 89,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं, L सीरीज 4-साइड फ्रेमलेस डिजाइन के साथ खुद को अलग बनाती है, जो Google TV के लिए पहली बार है और 32-इंच HD से लेकर 65-इंच 4K-UHD तक के साइज ऑफर करती है. L सीरीज की कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article